scorecardresearch
 

तानाजी के ट्रेलर लॉन्च में नहीं पहुंची काजोल, रोहित शेट्टी ने बताई वजह

काजोल लंबे वक्त बाद किसी फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मलुसरे की भूमिका निभा रहे हैं और सैफ अली खान उदय भान के किरदार में हैं.

काजोल काजोल

अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर चर्चित फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर लॉन्च में फिल्म से जुड़े अधिकतर बड़े सितारे शरीक हुए लेकिन फिल्म में सावित्रीबाई की भूमिका निभा रहीं एक्ट्रेस काजोल नदारद रहीं.

बता दें कि काजोल लंबे वक्त बाद किसी फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मलुसरे की भूमिका निभा रहे हैं और सैफ अली खान उदय भान के किरदार में हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अजय देवगन, सैफ अली खान, शरद केलकर और बाकियों की मौजूदगी और काजोल की गैरमौजूदगी पर सवाल उठना ही था.

ट्रेलर को अनवील करने पहुंचे रोहित शेट्टी ने कहा, "काजोल फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रही हैं. वह यहां होने वाली थीं लेकिन अभी वह सिंगापुर में हैं इसलिए यहां नहीं आ सकीं. उन्हें एक मीटिंग के सिलसिले में जाना पड़ा है. क्योंकि न्यासा वहां पढ़ाई कर रही हैं और स्कूल की इस मीटिंग में किसी एक पेरेंट का होना जरूरी था. इसलिए काजोल को जाना पड़ा."

कैसा था अजय का काजोल के साथ अनुभव-

बाद में जब अजय देवगन से पूछा गया कि काजोल के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा तो उन्होंने बताया, "ये कोई अलग सा अनुभव नहीं था. हम असल जिंदगी में भी एक दूसरे के साथ इस तरह का बर्ताव करते हैं. यह बहुत हद तक सामान्य सी बात थी. बता दें कि काजोल और अजय ने कुल 6 फिल्मों में साथ काम किया है और ये उनकी सातवीं फिल्म है जिसमें वे साथ काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें