scorecardresearch
 

कैसे शूट हुआ था राम-लक्ष्मण को कंधे पर लेकर हनुमान के उड़ने वाला सीन?

हाल ही में एक्टर सुनील लहरी ने बताया कि कैसे हनुमान भगवान का उड़ने वाला सीन शूट हुआ था जब वे अपना शरीर विशाल कर लेते हैं और राम-लक्ष्मण को बजरंगबली कंधे पर बैठाते हैं.

सुनील लहरी सुनील लहरी

दूरदर्शन के बाद अब लॉकडाउन में रामायण का रिटेलीकास्ट स्टर प्लस पर चल रहा है. इस दौरान टीवी की कास्ट में शामिल एक्टर सुनील लहरी लोगों से मुखातिब हो रहे हैं और बीते एपिसोड से जुड़ी कुछ रोचक बातें शेयर कर रहे हैं. सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वे शो से जुड़ी बातें साझा करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने बताया कि कैसे हनुमान भगवान के उड़ने वाला सीन शूट हुआ था जब वे अपना शरीर विशाल कर लेते हैं और राम-लक्ष्मण को कंधे पर बैठाते हैं.

इस सीन के बारे में बात करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि सीन के शूट के दौरान बहुत सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. दरअसल, उस सीन को शूट करना काफी कठिन था और उसके लिए स्पेशल एफ्ट्स की जरूरत थी. और उस समय हमारे पास सिर्फ क्रोमा ही था. मगर इसके बावजूद सागर जी जैसे जैसे बताते गए हम वैसे-वैसे करते गए. वे जब राम की तरफ देख कर मुस्कराने को कहते थे तब हम मुस्कुराते थे, जब वे नीचे देख कर घबराने के लिए कहते थे तब हम नीचे देख कर घबराते थे. इस सीन को सागर जी की गायडेंस के हिसाब से हमने किया. हमें समझ नहीं आ रहा था कि ये कैसे हो रहा है. मगर जब हमने फाइनल रिजल्ट देखा तो हम दंग रह गए. सीन काफी सही शूट हुआ था.

नेहा कक्कड़ ने दी प्यार पर सलाह, कहा- ये तोड़ता नहीं जोड़ता है

थिएटर के जाने माने आर्टिस्ट हैं अमिताभ के ये को-स्टार, आपने पहचाना?

शेयर करते रहते हैं थ्रोबैक फोटो

बता दें कि लक्ष्मण आए दिन अपनी फिल्मों और पुराने दिनों की शूटिंग से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वे अपने बेटे के साथ नजर आ रहे थे. ये तस्वीर काफी खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें