scorecardresearch
 

आलिया को बाथरुम में बंद कर देती थीं शाहीन, सुनाए बचपन के किस्से

आलिया कहती हैं कि बचपन में कुछ समय ऐसा था जब हम दोनों की नहीं बनती थी लेकिन मुझे लगता है कि बहनों और भाईयों में ऐसा होता रहता है. इस पर शाहीन ने कहा, मुझे लगता है कि ऐसा हमारे एज गैप के चलते भी हुआ. हम दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है.

X
आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना 27वां बर्थ डे मनाया है. उन्होंने जन्मदिन पर अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर और बहन शाहीन भट्ट के साथ एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया था. आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर वे अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक 8 मिनट लंबा वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी बहन शाहीन के साथ बातें करती हुई नजर आ रही हैं.

सिस्टर टैग नाम की इस वीडियो को ऊटी में शूट किया गया है. इस वीडियो में आलिया और शाहीन झूले पर बैठे हुए चाइल्डहुड मेमरीज के बारे में बात कर रही हैं. आलिया कहती हैं कि बचपन में कुछ समय ऐसा था जब हम दोनों की नहीं बनती थी लेकिन मुझे लगता है कि बहनों और भाईयों में ऐसा होता रहता है. इस पर शाहीन ने कहा, मुझे लगता है कि ऐसा हमारे एज गैप के चलते भी हुआ. हम दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है. जब आलिया छोटी थी तो मैं एक टीनेजर थी.

दोनों बहनों से पूछा गया कि उनकी सबसे ज्यादा लड़ाई किस बात पर होती थी ? इस पर शाहीन ने कहा कि 'ईमानदारी से कहूं तो मैं आलिया को बुली किया करती थी. इस पर आलिया की बात काटते हुए बोली, नहीं वो बुली करना नहीं था, वो मुझे बाथरुम में बंद कर देती थी और लाइट्स ऑफ कर दिया करती थी. आलिया से पूछा गया कि वे अपनी बहन को तीन शब्दों में कहना चाहें तो क्या कहेंगी? इस पर बात करते हुए आलिया ने कहा, वे बेहद दयालु हैं, लॉयल हैं और शानदार हैं. वही शाहीन ने कहा कि आलिया स्ट्रीट स्मार्ट हैं, फनी हैं और हंबल हैं.'

पिता के साथ पहली बार काम कर रही हैं आलिया

आलिया फिलहाल अपनी फिल्म ब्रहास्त्र को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वे रणबीर कपूर के साथ हैं. इसके अलावा वे करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं. वे अपने पिता के साथ भी पहली बार फिल्म सड़क 2 के साथ काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट ने भी काम किया है. आलिया इसके अलावा संजय लीला भंसाली के साथ भी अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें