scorecardresearch
 

डोनाल्ड ट्रंप के भाषण में हुआ था जिक्र, गौरी बोलीं- शाहरुख को DDLJ 2 बनानी चाहिए

हंसते हुए गौरी ने कहा कि अब उन्हें फिल्मों में काम बंद करके प्रोजेक्ट्स डिजाइन करने शुरू कर देने चाहिए. हो सकता है एक दिन ऐसा आए लेकिन अभी तो ऐसा नहीं है.

शाहरुख खान, काजोल और गौरी शाहरुख खान, काजोल और गौरी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत आए. अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरे देश ने उनका तहे दिल से स्वागत किया. डोनाल्ड ट्रंप ने मोटेरा स्टेडियम में भारतीयों को संबोध‍ित किया. यहां उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों की भी खुलकर तारीफ की. उन्होंने शाहरुख खान-काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का भी जिक्र किया.

अब शाहरुख की पत्नी गौरी खान से जब इस बारे में बात की गई तो गौरी खान ने कहा- शाहरुख को इस फिल्म का सेकंड पार्ट बनाना चाहिए. मैं आदित्य चोपड़ा से इसके दूसरे पार्ट के लिए कहूंगी. ताकि हर प्रेसिडेंट और प्रधानमंत्री जो भी भारत आएं इसके बारे में बात करें.

बता दें कि गौरी खान फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं. शाहरुख के बारे में बात करते हुए गौरी ने कहा- शाहरुख बहुत अच्छे डिजाइनर हैं. मैं हमेशा कहती हूं कि अगर वो एक्टर नहीं होते, तो वो एक आर्किटेक्ट होते- 100 फीसदी! वो डिजाइन्स से प्यार करते हैं और डिजाइन्स को फॉलो भी करते हैं.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की औसत कमाई, भूत का भी नहीं चल रहा जादू

ननद की शादी में जमकर नाचीं दृष्टि धामी, पति संग दिखी स्पेशल केमिस्ट्री

मैंने हाल ही में एक टेबल डिजाइन किया और उन्होंने मुझे फुल मार्क्स दिए. मुझे ए-प्लस मिला, मेरे लिए ये एक बड़ी जीत थी. मैं सुपर-एक्साइटेड थी क्योंकि वो जानते हैं कि अच्छा डिजाइन क्या है.

आगे हंसते हुए गौरी ने कहा- अब उन्हें फिल्मों में काम बंद करके प्रोजेक्ट्स डिजाइन करने शुरू कर देने चाहिए. हो सकता है एक दिन ऐसा आए लेकिन अभी तो ऐसा नहीं है.

पिछली बार इस फिल्म में आए थे नजर

बता दें कि शाहरुख ने लंबे समय से कोई फिल्म साइन नहीं की है. वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें