scorecardresearch
 

बिग बॉस: अपकमिंग वीकेंड का वार होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, ये है वजह

रिपोर्ट्स है कि अपकमिंग वीकेंड का वार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. उनकी जगह डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो होस्ट करेंगे. जानें क्यों वीकेंड के वार के लिए सलमान को रिप्लेस कर रहे हैं रोहित शेट्टी?

सलमान खान सलमान खान

बिग बॉस लवर्स के लिए शॉकिंग खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स है कि अपकमिंग वीकेंड का वार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. उनकी जगह डायरेक्टर रोहित शेट्टी रियलिटी शो होस्ट करेंगे. जानें क्यों वीकेंड के वार के लिए सलमान को रिप्लेस कर रहे हैं रोहित शेट्टी?

इस वजह से सलमान खान की जगह लेंगे रोहित शेट्टी?

दरअसल, 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन है. वे फैमिली और फ्रेंड्स संग अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं वीकेंड का वार एपिसोड शुक्रवार को शूट होना है और शनिवार को टेलीकास्ट. रिपोर्ट के मुताबिक, बर्थडे की वजह से मेकर्स ने सलमान खान को छुट्टी दे रखी है. इसलिए उनकी जगह वीकेंड का वार रोहित शेट्टी को होस्ट करने का मौका मिला है.

View this post on Instagram

#Repost @beingsalmankhan with @get_repost ・・・ I always thought of him as my younger brother and today he proves it... @itsrohitshetty Sooryavanshi releasing on 27th March, 2020. . . . You can Compete with the World but Not with your Family... See you soon Chulbul Pandey!!!😉

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

रोहित शेट्टी सालों से कलर्स के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की स्ट्रॉन्ग और दमदार पर्सनैलिटी को देखते हुए बिग बॉस मेकर्स ने उन्हें सलमान खान का रिप्लेसमेंट चुना है. इससे पहले सलमान खान की जगह डायरेक्टर फराह खान को शो होस्ट करते देखा गया है.

इस वीकेंड के वार रोहित शेट्टी घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखेंगे. लेकिन सलमान खान के ना होने से उनके फैंस जरूर निराश होंगे. दबंग खान के चाहने वालों और बिग बॉस लवर्स को वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार रहता है. दूसरी तरफ, सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी बहन अर्पिता खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 54वां जन्मदिन एक्टर के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें