scorecardresearch
 

एक्सीडेंटल शर्टलेस हुए थे सलमान खान, ऐसे शुरू हुआ ट्रेंड

सलमान खान का ये स्टाइल उनके स्टारडम के साथ चर्चा का विषय बन गया है. सलमान खान के शर्टलेस होने की शुरुआत आज से करीब 21 साल पहले हुई थी.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मों के साथ अपने स्टाइल के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं. सलमान की फैन फॉलोइंग सबके सामने है और लोग उनका स्टाइल काफी फॉलो भी करते हैं. सलमान के स्टाइल में उनका सबसे खास है शर्टलेस होना. अपनी ज्यादातर फिल्मों में सलमान शर्टलेस होने का एक सीन रखते हैं.

सलमान खान का ये स्टाइल उनके स्टारडम के साथ चर्चा का विषय बन गया है. सलमान खान के शर्टलेस होने की शुरुआत आज से करीब 21 साल पहले हुई थी. पहली बार सलमान को दर्शकों ने फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में शर्टलेस देखा था. 'प्यार किया तो डरना क्या' साल 1998 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, लेकिन इससे ज्यादा हिट इसका गाना 'ओ ओ जाने जाना' हुआ था.

क्यों हुए सलमान खान पहली बार शर्टलेस?

करीब 21 साल बाद भी ये गाना लोगों की जुबान पर है. इसके अलावा सलमान खान के शर्टलेस होने की शुरुआत भी यहीं से हुई थी. दरअसल इस गाने में सलमान खान कोई अपनी पसंद या स्क्रिप्ट की डिमांड पर शर्टलेस नहीं हुए थे, बल्कि एक हादसे ने उन्हें शर्टलेस कर दिया था. सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'गाने में मुझे शर्ट पहननी थी, लेकिन जो शर्ट का साइज था वो मुझे फिट नहीं था. फिल्म को सोहेल खान डायरेक्ट कर रहे थे तो उन्होंने मुझे शर्टलेस ही स्टेज पर जाने के लिए कहा.'

इसके अलावा सलमान खान ने बताया था कि गाना 'ओ ओ जाने जाना' फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' का पार्ट होना चाहिए था क्योंकि ये इसके लिए ही लिखा गया था, लेकिन फिल्म मेकर्स ने इसे रिजेक्ट कर दिया था. सलमान ने बताया था, 'मुझे ये गाना निजीतौर पर बेहद पसंद था तो मैंने इसे अपने होम प्रोडक्शन प्यार किया तो डरना क्या में इस्तेमाल करने का फैसला किया.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें