scorecardresearch
 

'बजरंगी भाईजान' का धमाकेदार ट्रेलर, 'मर जाएंगे, लेकिेन झूठ नहीं बोलेंगे'

इंडस्ट्री के भाईजान यानी कि सलमान खान की चर्च‍ित फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

X
Salman khan
Salman khan

इंडस्ट्री के 'भाईजान' यानी सलमान खान की चर्च‍ित फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर का उनके फैंस को लंबे अरसे इसे इंतजार था. फिल्म के निर्माता कबीर खान ने गुरुवार दिन में ही ट्वीट कर इस बाबत जानकारी दे दी थी कि ट्रेलर शाम 7 बजकर 28 मिनट पर रिलीज किया जाएगा.

टीजर देखकर कहानी का बहुत हद तक अंदाजा लग जाता है. फिल्म की कहानी पाकिस्तान की एक छोटी गूंगी बच्ची और उसकी घर वापसी पर केंद्रि‍त है. बच्ची भूलवश भारतीय सीमा में प्रवेश कर जाती है और खो जाती है. ऐसे में उसकी घर वापसी का जिम्मा उठाते हैं सलमान खान यानी  'बजरंगी भाईजान' . सलमान फिल्म में बजरंगबली के पक्के भक्त दिखाए गए हैं. अपनी हर फिल्म की तरह टीजर-ट्रेलर में भी सलमान एक नए डायलॉग के साथ आए हैं- 'मर जाएंगे, लेकिन झूठ नहीं बोलेंगे.'

सिंपल से दिखने वाले सलमान फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त असर छोड़ते हैं. फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर की जोड़ी है. दोनों इससे पहले 'बॉडीगार्ड' में साथ नजर आ चुके हैं. 'बजरंगी भाईजान' इस साल  ईद पर रिलीज होने जा रही है. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फि‍ल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार निभा कर रहे हैं. कबीर इससे पहले सलमान के साथ सुपरहिट 'एक था टाइगर' बना चुके हैं.

देखें फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का टीजर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें