scorecardresearch
 

दबंग 3 में क्यों नहीं दिखा प्रीति जिंटा का कैमियो? सलमान ने किया खुलासा

अंदाजा लगाया जा रहा था कि दबंग 3 में प्रीति जिंटा कैमियो रोल करती नजर आएंगी. फिल्म की रिलीज के साथ ही ये साफ हो गया कि कहीं भी प्रीति का कोई सीन नहीं हैं.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और माना जा रहा है कि ये काफी कम वक्त में अपनी लागत निकाल कर प्रॉफिट जोन में एंटर कर जाएगी. इसी बीच फिल्म की रिलीज के साथ ही एक सवाल भी खड़ा हो गया है. सवाल ये कि आखिर प्रीति जिंटा फिल्म में नजर क्यों नहीं आई हैं?

मालूम हो कि पिछले काफी वक्त से प्रीति और सलमान एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे थे. क्योंकि इसमें सलमान और प्रीति दोनों ने पुलिस अफसर की भूमिका में थे इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा था कि दबंग 3 में प्रीति जिंटा कैमियो रोल करती नजर आएंगी. फिल्म की रिलीज के साथ ही ये साफ हो गया कि कहीं भी प्रीति का कोई सीन नहीं हैं.

View this post on Instagram

This Halloween I met someone special in U.P🤩 बोलो कौन ? Socho aur bolo?#HappyHalloween #police #surprise #dabangg3 #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

View this post on Instagram

Happy Halloween 🎃 @beingsalmankhan #Happyhalloween #Fun #Madness #Happiness #FriendsForever #Dabangg3

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

तो फिर सलमान खान के साथ वायरल हो रही प्रीति जिंटा की वो तस्वीरें और वीडियो किसलिए थे? खुद दबंग खान ने इन सवालों का जवाब दिया. एक इवेंट में मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान खान ने बताया, "प्रीति हैलोवीन के लिए कुछ करना चाहती थीं और उनको पुलिस की यूनिफॉर्म पहननी थी. उसी दौरान मैं दबंग 3 के लिए बचा हुआ पैचवर्क कर रहा था. शूटिंग के आखिरी दिन प्रीति पुलिस के आउटफिट में वहां पहुंच गईं."

सई मांजरेकर ने किया दबंग 3 से डेब्यू

सलमान ने बताया कि प्रीति उन्हें बहुत पसंद करती हैं इसलिए दोनों ने साथ में वो तस्वीरें और वीडियो शूट किए थे जिन्हें बाद में शेयर किया गया. बात करें दबंग 3 की तो ये सलमान खान की इस सीरीज की तीसरी फिल्म है. फिल्म में एक बार फिर से सलमान चुलबुल पांडे की भूमिका में हैं. इस बार फिल्म में सई मांजरेकर भी हैं जो कि इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें