scorecardresearch
 

सलमान खान ने बताया दबंग 3 को बनाने में आखिर क्यों लग गए सात साल

टीवी सीरियल कपिल शर्मा शो में बॉलीवु़ड के दबंग सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म दगंब 3 के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे. इस दौरान सलमान ने फिल्म से जुड़े हुए कई सारे किस्से साझा किए.

कपिल शर्मा शो में सलमान खान कपिल शर्मा शो में सलमान खान

टीवी सीरियल कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे. इस दौरान सलमान ने फिल्म से जुड़े हुए कई सारे किस्से साझा किए. इसके अलावा उन्होंने पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर भी चर्चा की. शो में अरबाज खान और फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा भी मौजूद थे.

सलमान खान ने शो में इंटरेक्शन के दौरान बताया कि क्यों उन्हें दबंग सीरीज के तीसरे पार्ट को पूरा करने के लिए 7 साल का समय लग गया. सलमान ने बताया कि फिल्म की हीरोइन अपने डेब्यू के लिए प्रॉपर डाइट और वर्कआउट के प्रॉसेस से गुजर रही थीं. बता दें कि इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में नजर आएंगी.

अरबाज खान ने इस दौरान बताया कि सलमान खान को डायरेक्ट करना किसलिए मुश्किल है. अरबाज ने बताया कि सलमान उन्हें स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए हर बार मना लेते हैं और ऐसा वे शूटिंग के पहले दिन ही कर देते हैं. सलमान इस पर हंसते हुए कहते हैं कि इस फिल्म को बनाने में अरबाज की सिर्फ एक ही शर्त थी कि वे फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे.

फिल्म राधे में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिलहाल अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के साथ ही वे फिल्म राधे को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इन दोनों फिल्मों को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. दबंग 3 की बात करें तो ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज़ बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें