scorecardresearch
 

सड़क 2: रिलीज से पहले विवादों में फिल्म, आलिया-महेश भट्ट पर दर्ज हुआ केस

फिल्म में कैलाश पर्वत के फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करके फोटो पर सड़क 2 लिखकर वायरल किया गया है जिसे हिन्दुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने को लेकर परिवाद दाखिल किया गया है.

आलिया भट्ट आलिया भट्ट

डिजनी+हॉटस्टार पर जल्द ही रिलीज होने जा रही अपकमिंग फिल्म सड़क 2 विवादों में आ गई है. रिलीज से पहले ही फिल्म पर कई आरोप लगे हैं और दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फिल्म पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया है.

कब होगी सुनवाई?

सीजेएम मुकेश कुमार के न्यायालय में धारा 295 A, और 120 बी के तहत दर्ज कराया गया है. इस मामले की सुनवाई CJM कोर्ट में 8 जुलाई को होगी. बता दें कि महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 में पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे तमाम दिग्गज सितारे काम करते नजर आएंगे.

क्या है विवाद?

फिल्म में कैलाश पर्वत के फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करके फोटो पर सड़क 2 लिखकर वायरल किया गया है जिसे हिन्दुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने को लेकर परिवाद दाखिल किया गया है. वकील प्रिय रंजन अणु ने बताया कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट, निर्माता मुकेश भट्ट अभिनेत्री आलिया भट्ट पर फिल्म सड़क 2 में कैलाश पर्वत की तस्वीर को लेकर फोटो दिखाया गया है.

View this post on Instagram

A love story that began 29 yrs ago now journeys towards a new horizon. Sadak2 - The road to love ❤️ Here’s presenting our FIRST TEASER POSTER🌞💃🏻 First day First show, from the comfort of your homes! Watch #Sadak2 on @DisneyPlusHotstarVIP with #DisneyPlusHotstarVIPMultiplex @adityaroykapur @duttsanjay @poojab1972 @maheshfilm #MukeshBhatt @visheshfilms #SuhritaSengupta

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

उन्होंने कहा कि कैलाश पर्वत हिन्दुओं के लिए धर्मिक रूप से महत्वपूर्ण है इसलिए इन लोगों पर केस दाखिल हुआ है जिसकी सुनवाई 8 जुलाई 2020 को होगी. बता दें कि ये फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर सुपरहिट फिल्म का दूसरा पार्ट होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें