scorecardresearch
 

अपडेट: फेक हैं रानी की बेटी की तस्वीरें...

रानी मुखर्जी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने 'ब्रेफिक्रे' की पूरी टीम के साथ अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अब अपनी प्यारी-सी बेटी आदिरा का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया ...

रानी मूखर्जी रानी मूखर्जी

अपडेट: रानी मुखर्जी की पब्ल‍िसिटी टीम ने ई-मेल के जरिए यह स्टेटमेंट जारी की है कि इंस्टाग्राम अकाउंट, iamranimukerji, से शेयर की गई उनकी बेटी आदिरा की तस्वीरें फेक हैं और यह अकाउंट भी सही नहीं है. हालांकि इस अकाउंट पर नजर डालने पर यह जरूर समझ मेें आता है कि इसे बनाने वाले ने उनकी लाइफ और इससे जुड़े मौकों की काफी जानकारी जुटाई है.

यशराज फिल्म्स की ओर से यह स्टेटमेंट दी गई है :
रानी मुखर्जी किसी सोशल प्लैटफॉर्म पर नहीं हैं और ऐसा उनका कोई इरादा भी नहीं है. उनके नाम से जुड़े कई फेक अकाउंट बने हुए हैं और हो सकता है कि आगे भी यह जारी रहे. इसलिए इनको आध‍िकारिक न माना जाए और न ही इन पर ध्यान दिया जाए.

पहले ये थी खबर:
बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पिछले साल के अंत में मां बनी हैं. 9 दिसंबर को जन्मी आदिरा आठ महीने की हो गई है. तब से लेकर अब तक रानी के फैन्स उनकी 'राजकुमारी' को देखना चाह रहे हैं. ऐसे में एक इंस्टाग्राम अकाउंट, रानी ने पहली बार अपनी बेटी की तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर किया है.

आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया और उसका नाम आदिरा रखा गया. आदिरा नाम आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के नाम से जोड़कर बना है. 

इंस्टाग्राम अकाउंट iamranimukerji से रानी ने अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर की हैं. पिंक कलर की ड्रेस में नन्ही आदिरा बेहद सुंदर लग रही है.

Mommy can't get enough 👶🏻😍 #MoreOfThePrincess (just letting you see more of this princess) ❤️

A photo posted by Rani Mukerji (@iamranimukerji) on

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 2013 में इटली में एक पारिवारिक समारोह में शादी की थी. दिसंबर 2015 में रानी ने आदिरा को जन्म दिया. रानी- आदित्य ने आदिरा को अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा माना.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×