scorecardresearch
 

रामायण के इस सीन के लिए सुनील लहरी को मिला था चैलेंज, एक टेक में किया था शूट

सुनील लहरी ने इस बार इस मजेदार किस्से के अलावा फनी फेस वाली फोटोज भी शेयर किए हैं. इनमें वे अलग-अलग एंगल से मुंह बनाते हुए फनी नजर आ रहे हैं.

रामायण रामायण

रामायण सीरियल अब अपने एंड‍िंग की ओर बढ़ रहा है. अब तक शो के बारे में रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने हमें कई किस्सों के बारे में बताया. उन्होंने बिहाइंड द सीन्स के कुछ मजेदार किस्से भी साझा किए तो सीन को शूट करने के टेक्न‍िकल तरीकों से भी वाक‍िफ कराया. इस बार उन्होंने अपने उस सीन का जिक्र किया है, जिसके लिए रामानंद सागर ने उन्हें चुनौती दी थी.

सुनील लहरी ने वीड‍ियो में बताया- 'राम और लक्ष्मण के बीच नारी के अस्त‍ित्व की अग्न‍िपरीक्षा को लेकर सीन था. इस सीन के बारे में रामानंद सागर जी ने मुझे कहा था कि यह तुम्हारे लिए चैलेंज है. मैंने चैलेंज एक्सेप्ट किया. मैंने रिक्वेस्ट की क‍ि मुझे एक दिन पहले सीन का स्क्र‍िप्ट दे दिया जाए. कई बार पढ़ा, बार-बार पढ़ा. पढ़ने के बाद सीन के कई जगह मैंने अंडरलाइन कर दिया. कई अलग-अलग इमोशंस थे. गुस्से के, सेंट‍िमेंट्स के और फ्रस्ट्रेशन के, अलग-अलग जगह मैंने मार्क कर दिया. इसके बाद मैं सागर साब के पास गया. मैंने उनसे कहा- पापा जी मैं इस सीन की शूट‍िंग से पहले आपसे थोड़ा डिस्कस करना चाहता हूं. फिर उन्होंने मुझे बताया और कहा कि जो तुम कर रहे हो वो करेक्ट है. मैंने तैयारी की और फिर बस एक टेक में वो सीन कर दिया.'

लोगों को हंसाने के लिए सुनील ने अपनाया ये तरीका

सुनील लहरी ने इस बार इस मजेदार किस्से के अलावा फनी फेस वाली फोटोज भी शेयर किए हैं. इनमें वे अलग-अलग एंगल से मुंह बनाते हुए फनी नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा क‍ि कल वे नेटवर्क की वजह से संपर्क नहीं कर पाए तो इसल‍िए वे इन तस्वीरों को आज लोगों के मनोरंजन के लिए शेयर कर रहे हैं. वे इसके जर‍िए दोस्तों, पर‍िवार और शुभचिंतकों के चेहरों पर मुस्कान लाना चाहते हैं.

पूजा-नवाब की शादी को एक साल पूरे, Unseen फोटोज शेयर कर लिखा पोस्ट

सुशांत की मौत पर चुप रहने के लिए यूजर ने कप‍िल शर्मा को किया ट्रोल, मिला करारा जवाब

इससे पहले सुनील लहरी ने शो में जड़ी बूटी के इस्तेमाल से जुड़ी दिलचस्प बात बताई थी. उन्होंने कहा था, 'पालक को पीस कर जड़ी बूटी बनाई गई थी. उसे शरीर पर लगाया गया था. शूटिंग में ऐसी कई चीजों का प्रयोग करना पड़ता है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें