scorecardresearch
 

Bigg Boss 13 में आएंगी पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा, शो में आकर करेंगी ब्रेकअप!

Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा-अकांक्षा पुरी के रिश्ते का क्या है सच? बिग बॉस में एक टास्क के लिए एंट्री कर सकती हैं अकांक्षा पुरी. रियलिटी शो में खुलेंगे पारस-अकांक्षा के सीक्रेट्स.

Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा-अकांक्षा पुरी Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा-अकांक्षा पुरी

पारस छाबड़ा ने बिग बॉस हाउस में कई बार गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी संग अपने रिश्ते पर बात की है. पारस का कहना है कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं और वो ही उनके पीछे पड़ी हैं.  शो में पारस की माहिरा शर्मा संग बढ़ती नजदीकियों की वजह से अकांक्षा भी परेशान हैं. उधर, पारस के इस बिहेवियर को अकांक्षा गेम ही समझ रही हैं.

क्या बिग बॉस हाउस में आएंगी अकांक्षा?

अब रिपोर्ट्स हैं कि अकांक्षा पुरी जल्द बिग बॉस हाउस में जा सकती हैं. शो में अकांक्षा एक टास्क के लिए आएंगी. अकांक्षा बिग बॉस में अपकमिंग वीक में नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी तक अकांक्षा के रियलिटी शो में आने पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

खबरें ये भी हैं कि जल्द बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री आने वाली हैं. कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले, रिश्तेदार या दोस्तों में से कोई बिग बॉस हाउस में 3-4 दिन के लिए एंट्री करेंगे. संभव है कि अकांक्षा पुरी बतौर वाइल्ड कार्ड गेस्ट शो में नजर आए. इससे पहले पारस छाबड़ा की मां फैमिली वीक में आ चुकी हैं.

View this post on Instagram

#Repost @moonstruckweddings (@get_repost) ・・・ Some more from our "Entwined" Calendar 2019! Shot by the ace celebrity photographer @karthiksrinivasan007 For the "ENTWINED" calendar 2019 in association with @weddingvows.in . . . . #calendar2019 #entwined #Entwined2019 #karticksrinivasans #moonstruckweddings #weddingvows #wvxkscalendar2019 #weddingsuperteam #weddingdreamteam #industryprofessionals #dreamwedding #entwined #karthiksrinivasanteam #karthiksrinivasanxweddingvows #calendarlaunch #karthiksrinivasanphotography #karthiksrinivasancalendar2019 #destinationweddings #beautifulcouple #beachwedding #ancient #ancientart #architeture #weddingtheme #wedmagazine

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

अकांक्षा के बिग बॉस में आने से खुलेंगे कई राज

अगर अकांक्षा पुरी बिग बॉस में आती हैं तो पारस छाबड़ा के गेम को बड़ा नुकसान पहुंच सकता है. यकीनन ही अकांक्षा पारस छाबड़ा से माहिरा संग उनके रिश्तों पर बात करें. ऐसे भी कयास हैं कि अकांक्षा बिग बॉस हाउस में पारस छाबड़ा से ब्रेकअप भी कर सकती हैं. शो में पारस और अकांक्षा के रिश्ते के कई राज खुल सकते हैं.

वीकेंड के वार में पारस ने सलमान खान के सामने कहा था कि वे अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं. इसके बाद अकांक्षा ने अपनी इंस्टा पर दो पोस्ट शेयर किए. उनके कैप्शन देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने पारस छाबड़ा से ब्रेकअप कर मूव ऑन करने का फैसला कर लिया है. हालांकि अभी तक ऑफिशियली अकांक्षा ने ब्रेकअप का ऐलान नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें