scorecardresearch
 

सुशांत सुसाइड केस: निर्भया की वकील ने पीएम से किया अनुरोध, सीबीआई को सौंपे केस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग बढ़ती जा रही है. अब निर्भया की वकील सीमा समृद्ध‍ि ने भी एक्टर की मौत की पड़ताल के लिए सीबीआई जांच की मांग की है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में लगातार फैंस और सेलेब्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. एक्टर की मौत के एक महीने बाद भी पुलिस की जांच से फैंस संतुष्ट नहीं हैं और सीबीआई जांच के लिए जोर लगा रहे हैं. अब निर्भया की वकील सीमा समृद्ध‍ि ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच के लिए अनुरोध किया है.

सीमा समृद्ध‍ि ने ट्वीट किया- 'माननीय प्रधानमंत्री जी, सुशांत सिंह की मृत्यु का सच जानने का हर भारतीय का अधिकार है. लेकिन एक महीने से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस सच सामने लाने में नाकामयाब रही है. आपसे अनुरोध हम सब के पसंदीदा हीरो का केस आप सीबीआई को दीजिए'. हालांकि सीमा का यह ट्व‍िटर अकाउंट ब्लू ट‍िक (वेरिफाइड) नहीं है, लेक‍िन उनके दूसरे ट्वीट्स को देखें तो पता चलता है कि उन्होंने अपने इस ट्व‍िटर हैंडल को वेरिफाइ करवाने के लिए रिक्वेस्ट डाली हुई थी. मालूम हो कि सीमा समृद्ध‍ि ने ही निर्भया केस को हैंडल किया था. उन्होंने 7 साल तक लड़ाई के बाद निर्भया को आख‍िरकार न्याय दिलवाया था.

31 जुलाई को एक-दो नहीं बल्कि इन चार फिल्मों का होगा क्लैश

रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच के लिए की थी रिकवेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी ट्वीट कर सीबीआई जांच का आग्रह किया था. उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए ट्वीट किया- 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं, सुशांत के निधन को एक महीने से ज्यादा समय हो गया है, मुझे हमारी सरकार पर पूरा भरोसा है, लेक‍िन न्याय के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इस केस की सीबीआई जांच हो. मैं बस ये जानना चाहती हूं कि क्या दबाव था और किस वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया'.

तबीयत बिगड़ने पर हिमांशी खुराना ने करवाया कोरोना टेस्ट, शेयर क‍िया रिजल्ट

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दिया था ये बयान

इनके विपरीत महाराष्ट्र के गृहमंत्री अन‍िल देशमुख ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में सीबीआई जांच की जरुरत नहीं है. अनिल देशमुख ने अपने बयान में कहा, "सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के मामले में मुंबई पुलिस विस्तार से पड़ताल कर रही है. इस मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें