scorecardresearch
 

टीवी शो नाग‍िन की वजह से मौनी रॉय को मिला ब्रह्मास्त्र में रोल

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन द‍िनों फिल्मों में अपना कर‍ियर बना रही हैं. मौनी रॉय को अक्षय कुमार की गोल्ड के बाद रणबीर कपूर, आल‍िया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम निभा रही हैं.

मौनी रॉय मौनी रॉय

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन द‍िनों फिल्मों में अपना कर‍ियर बना रही हैं. मौनी रॉय को अक्षय कुमार की गोल्ड के बाद रणबीर कपूर, आल‍िया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम निभा रही हैं. मौनी रॉय बीते द‍िनों बनारस में पूरी टीम के साथ शूट‍िंग के लिए पहुंची थीं. ब्रह्मास्त्र में मौनी को रोल कैसे मिला इस बारे में एक्ट्रेस ने जानकारी दी है.

मौनी रॉय ने टाइम्स को द‍िए एक इंटरव्यू में बताया, "मैं फिल्म में लीड व‍िलेन के रोल में हूं. मुझे अलग तरह के किरदार करने में रुच‍ि है. मौनी ने बताया, मैंने टीवी शो नाग‍िन में भी व‍िलेन का रोल न‍िभाया था."

मौनी रॉय ने कहा, "फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मेरा शो नाग‍िन देखने के बाद ही मेरा नाम फिल्म के ल‍िए फाइनल किया. कब क्या हो जाए, ये नहीं कह सकते हैं. किसे कौन सी बात क्ल‍िक करेगी, पता नहीं."

View this post on Instagram

“Your mind s so open your brains ll fall out”😬 ~ One nerd to another 💕! #Favorite @ayan_mukerji

A post shared by mon (@imouniroy) on

View this post on Instagram

Iftar ready in @sukritiandaakritiofficial and @golecha_jewels styled by @rishika_devnani assisted by @shah_ishiii @yeanshalodha make up @mukeshpatilmakeup hair by @hairbyshardajadhav 📸 @shivamguptaphotography

A post shared by mon (@imouniroy) on

अयान मुखर्जी की फिल्म में रणबीर कपूर, आल‍िया भट्ट, मौनी रॉय के साथ एक बड़ा नाम अमिताभ बच्चन का भी शामिल है. फिल्म का लोगो प्रयागराज में शेयर किया गया था. फिल्म की शूट‍िंग बनारस में बीते द‍िनों पूरी हुई है.

वैसे मौनी रॉय इन द‍िनों अपनी ल‍िप सर्जरी की वजह से भी चर्चा में हैं. सोशल मीड‍िया पर एक्ट्रेस की सर्जरी खराब हो जाने की वजह से काफी ट्रोल किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें