scorecardresearch
 

कंगना के घर के बाहर सुनाई दी पटाखों जैसी आवाज, बुलाई गई पुलिस

कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर पटाखों जैसी आवाज सुने जाने के बाद पुलिस बुलाई गई है. लॉकडाउन लगने के वक्त से ही कंगना रनौत मनाली स्थित अपने घर में रह रही हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर से पटाखों जैसी आवाज आने के बाद वहां पर पुलिस बुलाए जाने की खबर सामने आई है. समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा ट्वीट करके दी गई जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर पटाखों जैसी आवाज सुने जाने के बाद पुलिस बुलाई गई है. बता दें कि लॉकडाउन लगने के वक्त से ही कंगना रनौत मनाली स्थित अपने घर में रह रही हैं.

बीते दिनों जब उनसे सुशांत सिंह रापजूत मामले में बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई आने को कहा गया था तो उन्होंने ये कहते हुए असमर्थता जताई थी कि वह लॉकडाउन लगने के वक्त से अपने घर पर हैं और कोरोना काल में उनके लिए ऐसा कर पाना संभव नहीं होगा. उन्होंने पुलिस को वीडियो कॉल जैसे किसी प्लेटफॉर्म पर इंटेरोगेशन करने का विकल्प दिया था.

Money Heist: पार्ट 5 के साथ ही खत्म होगा नेटफ्ल‍िक्स का पॉपुलर शो, जल्द होगा रिलीज

अनुपमा का नया प्रोमो, क्या एक मां से 'मां' होने का अधिकार कोई छीन सकता है?

मनाली में एन्जॉय कर रही कंगना

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली कंगना रनौत का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके मनाली वाले घर के आसपास की तस्वीरों से अटा पड़ा है. बीते दिनों कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह वादियों में पिकनिक मनाती नजर आ रही थीं. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि लॉकडाउन की वजह से सैलानी नहीं आ रहे हैं और घाटी काफी बेहतर हो गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें