scorecardresearch
 

ऑस्ट्रेलिया के अग्निकांड से दुखी जूही चावला का बेटा, दिया इतना डोनेशन

अभिनेत्री जूही चावला के बेटे अर्जुन आस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड आस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं.

जूही चावला के बच्चे- जाह्नवी मेहता, अर्जुन मेहता जूही चावला के बच्चे- जाह्नवी मेहता, अर्जुन मेहता

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां एक तरफ कुछ स्टार किड्स लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूरी बनाए रहते हैं. अभिनेत्री जूही चावला के बेटे अर्जुन ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से प्रयास कर रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड ऑस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं देश की वन संपदा को इस आग से काफी नुकसान पहुंचा है. अनुमान है कि इस घटना से कई अरब डॉलर्स की संपत्ति नष्ट हुई है.

अपने बेटे की पहल के बारे में बताते हुए जूही ने कहा, 'मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि ऑस्ट्रेलिया में लगी आग के कारण 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है और उसने मुझसे पूछा कि 'इस बारे में आप क्या कर रही हैं? मैंने कहा कि मैं अपने देश में कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट के माध्यम से पौधरोपण करने में मदद कर रही हूं.'

View this post on Instagram

And my two little gems .... I mean monkeys...!! 💕😂💕😂💕 @jahnavi_mehta @arjun__2107

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

बेटे अर्जुन से खुश हैं जूही चावला

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'एक दिन बाद उसने मुझसे कहा, 'मैंने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड्स वहां भेज दिए हैं. मुझे आशा है कि वह सही जगह पर पहुंच जाएगा, मुझे सच में काफी खुश हुई और भगवान का शुक्रिया अदा किया. मुझे यह सोचकर खुशी हुई कि उसका दिल सही स्थान पर है.' जूही के बेटे अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं जूही की बात करें तो वे फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं मगर वे विज्ञापनों में नजर आती रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें