scorecardresearch
 

करवाचौथ पर दिखी जॉन अब्राहम के लिए फैन की ऐसी दीवानगी, एक्टर भी हैरान

एक किस्सा जॉन अब्राहम को लेकर सामने आया है. किस्सा सुनकर खुद जॉन अब्राहम भी फैन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

जॉन अब्राहम जॉन अब्राहम

कुछ दिन पहले ही करवाचौथ का त्योहार मनाया गया. इस मौके पर त्योहार सेलिब्रेट करते हुए तमाम स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहीं. करवाचौथ के त्योहार में वैसे तो पत्नियां अपने पति के लिए व्रत रखती हैं, मगर कुछ किस्से ऐसे भी सुनने को आते रहते हैं जब किसी फैन ने अपने पसंदीदा एक्टर के लिए करवाचौथ का व्रत रखा हो. ऐसा ही एक किस्सा जॉन अब्राहम को लेकर सामने आया है. किस्सा सुनकर खुद जॉन अब्राहम भी फैन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने किस्सा शेयर करते हुए लिखा- ''मेरे पास करवाचौथ की बेस्ट स्टोरी है. इस लड़की ने जॉन अब्राहम के लिए करवाचौथ का व्रत रखा. बोर्डिंग स्कूल में रहने वाली इस लड़की ने स्ट्रिक्ट नियमों के होने के बावजूद पूरा दिन कुछ नहीं खाया. जाहिर है कि वहां पर छलनी नहीं थी तो लड़की ने चांद देखने के लिए बैडमिंटन की रैकेट का इस्तेमाल किया.''

जॉन ने भी पोस्ट का रिस्पॉन्स देते हुए कहा- ये मेरी भी फेवरेट स्टोरी है. मुझे ऐसा लगता है कि उसका मुझपर एक मील उधार है. करवाचौथ के समय इस तरह की कई सारी खबरें आती रहती हैं मगर इस लड़की की स्टोरी ने जॉन समेत कई सारे लोगों का दिल जीत लिया.

अपकमिंग फिल्म पागलपंती का ट्रेलर रिलीज

जॉन अब्राहम की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म पागलपंती का ट्रेलर आ चुका है. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर भी हैं. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. ये एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा मिक्सिड व्यूज मिल रहे हैं. फिल्म में अरसद वारसी, पुल्कित सम्राट, सौरभ शुक्ला, उर्वशी रौतेला, इलियाना डि सूजा, और कृति खरबंदा भी शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें