scorecardresearch
 

कौन हैं बिग बॉस 13 के टॉप तीन कंटेस्टेंट? गौतम गुलाटी ने दिया जवाब

बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के फेवरेट हैं. गौतम ने शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा किया.

गौतम गुलाटी गौतम गुलाटी

बिग बॉस 8 के विनर रहे गौतम गुलाटी सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के फेवरेट हैं. गौतम गुलाटी बिग बॉस फॉलो करते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर दूसरे सेलेब्स की तरह अपनी राय व्यक्त नहीं करते. अब वूट के शो बिग बज में आए गौतम गुलाटी ने शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा किया.

शो पर प्रियंका शर्मा ने उन्हें तीन कंटेस्टेंट के नाम देकर पूछा कि उनके हिसाब से रियलिटी शो के टॉप-3 खिलाड़ी कौन होंगे? ये तीन नाम थे सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल. गौतम गुलाटी के अनुसार पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे पर शहनाज गिल और तीसरे पर असीम रियाज होंगे.

शहनाज से इंप्रेस गौतम गुलाटी

बाद में प्रियांक ने ऑडियंस के मुताबिक उनके टॉप-3 कंटेस्टेंट बताए. जिसमें पहले नंबर पर सिद्धार्थ शुक्ला, दूसरे पर असीम रियाज और तीसरे पर शहनाज गिल हैं. शो पर गौतम गुलाटी ने शहनाज गिल को डेयरिंग बताया. गौतम ने कहा- ''मैं शहनाज से काफी इंप्रेस हूं. मैं उसे नहीं जानता था. वो मेरी बहुत बड़ी फैन हैं, उन्होंने मुझे मेरी गैरमौजूदगी में भी सपोर्ट किया. करिश्मा के सामने जिस तरह शहनाज ने मेरी बात की वो मेरे लिए काफी सरप्राइजिंग था.''

View this post on Instagram

#Dust @styled.by.gg 🌪

A post shared by 𝐆𝐚𝐮𝐭𝐚𝐦 𝐆𝐮𝐥𝐚𝐭𝐢 (@welcometogauthamcity) on

गौतम ने सिद्धार्थ को दी क्या सलाह?

जब गौतम गुलाटी से पूछा गया कि उनके मुताबिक सीजन 13 का गौतम गुलाटी कौन हैं? पहले तो उन्होंने कहा, 'गौती एक ही हो सकता है.' फिर गौतम ने जवाब देते हुए बताया- शर्ट उतारने में असीम रियाज और अकेले खेलने में सिद्धार्थ शुक्ला. गौतम ने सिद्धार्थ शुक्ला को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपने गुस्से पर कंट्रोल करने की जरूरत है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें