scorecardresearch
 

धक्कामुक्की कर रहे सिद्धार्थ-असीम पर क्यों नरम पड़े बिग बॉस? चुप्पी पर सवाल

सिद्धार्थ-असीम की नॉनस्टॉप चली आ रही इस लड़ाई में सबसे बड़ा सवाल बिग बॉस की चुप्पी पर उठ रहा है. अभी तक बिग बॉस ने सिद्धार्थ-असीम पर कड़ा एक्शन नहीं लिया है.

बिग बॉस हाउस का एक सीन बिग बॉस हाउस का एक सीन

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का हाईवोल्टेज झगड़ा सुर्खियों में बना हुआ है. बिग बॉस हाउस के बाहर भी सिद्धार्थ-असीम का एग्रेशन ट्रेंडिंग टॉपिक है. बेटी की शादी टास्क से शुरू हुई इन दोनों की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही. दोनों कंटेस्टेंट्स पर एग्रेशन इस कदर हावी है कि उन्हें बिग बॉस की सजा और बेघर होने का भी डर नहीं है.

बार-बार असीम को धक्का मारते दिखे सिद्धार्थ

मंगलवार के एपिसोड से दिखाई जा रही लड़ाई में कई बार सिद्धार्थ ने असीम को जोर से धक्का मारा है. असीम ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ ने उनका कॉलर इतनी जोर से दबाया कि उनका दम घुटने लगा था. असीम ने सीने पर नोंचने के निशान भी दिखाए थे. अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ एक बार फिर असीम को जोर से धक्का मारते दिखेंगे. प्रोमो वीडियो में वे एक-दूसरे को मारने के लिए दौड़ते नजर आए.

बिग बॉस की चुप्पी पर सवाल

सिद्धार्थ-असीम की नॉनस्टॉप चली आ रही इस लड़ाई में सबसे बड़ा सवाल बिग बॉस की चुप्पी पर उठ रहा है. अनेकों बार दोनों कंटेस्टेंट्स फिजीकल होते दिखे. लेकिन बिग बॉस सिर्फ चेतावनी ही दे रहे हैं. दोनों के बीच धक्का मुक्की के दौरान बिग बॉस केवल संयम बरतने, दूर से बात करने और हाथ ना लगाने का आदेश दे रहे हैं. लेकिन अभी तक बिग बॉस ने सिद्धार्थ-असीम पर कड़ा एक्शन नहीं लिया है.

क्या टीआरपी के खेल के आगे मजबूर बिग बॉस

सच है कि असीम-सिद्धार्थ की लड़ाई से शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है. दोस्त से दुश्मन बने सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई हॉट टॉपिक बनी हुई है. साफ नजर आ रहा है कि बिग बॉस भी सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई पर फुलस्टॉप नहीं लगाना चाहते. टीआरपी में फायदा मिलता देख बिग बॉस भी बैकफुट पर रहकर गेम का मजा ले रहे हैं. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर दोनों को शो से बाहर करने की मुहिम चल रही है. मगर हकीकत ये है कि असीम-सिद्धार्थ शो के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं. दोनों पर ज्यादा सख्त एक्शन नहीं लेना बिग बॉस की मजबूरी भी है. वे ज्यादा से ज्यादा दोनों को सीजन भर के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं. लेकिन उन्हें शो से नहीं निकाल सकते.

सिद्धार्थ-असीम में से किसका सपोर्ट करेंगे सलमान?

अब बिग बॉस तो सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई पर मौन बैठे हैं. लेकिन वीकेंड के वार में सलमान खान का सीजन 13 की बिग फाइट पर क्या रिएक्शन रहता है, इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सिद्धार्थ-असीम में से सलमान खान किसका सपोर्ट करते हैं, ये सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें