scorecardresearch
 

केरल में हो रही है हाथी मेरे साथी की शूटिंग, इस रोल में हैं पुलकित सम्राट

Pulkit starts shooting in Kerala for Haathi Mere Saathi फुकरे फेम पुलकित सम्राट की अगली फिल्म का नाम हाथी मेरे साथी है. फिल्म में वे लीड रोल करते नजर आएंगे. फिल्म में बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती भी हैं.

पुलकित सम्राट (फोटो : ट्विटर) पुलकित सम्राट (फोटो : ट्विटर)

Pulkit starts shooting in Kerala for Haathi Mere Saathi फुकरे फेम पुलकित सम्राट की अगली फिल्म का नाम हाथी मेरे साथी है. फिल्म की शूटिंग के लिए वे केरल पहुंच चुके हैं. फिल्म की कहानी हाथियों के साथ किए जा रहे दुराचार और व्यापार के इर्द गिर्द घूमती है. देशभर में हो रहे हाथियों के गलत इस्तेमाल को फिल्म में दिखाया गया है. इसे सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग के लिए साउथ को चुना गया है.

अपनी फिल्म को लेकर पुलकित ने कहा, "हरे-भरे जंगल, चहचहाते हुए पंक्षी और बड़े बड़े जानवर, इन सबके बीच इस फिल्म की शूटिंग होगी. ये सिर्फ देखने मात्र के लिए ही सुंदर नहीं है, आत्मिक रूप से भी ये काफी सुखद है." एक्टर ने फिल्म की कहानी के बारे में कहा- ''इसकी कहानी देशभर में हाथियों के साथ हो रहे हादसों के बारे में बताती है. फिल्म एंटरटेन करने के साथ साथ लोगों की आंखें भी खोलती है. इसका म्यूजिक भी सोलफुल है.''

फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन कर रहे हैं. इसकी शूटिंग हिंदी, तेलुगु और तमिल में हो रही है. मूवी में पुलकित एक महावत का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसकी कास्ट में बहुबली फेम राणा दग्गुबाती और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी हैं. हाथी मेरे साथी टाइटल से राजेश खन्ना ने भी एक फिल्म की थी. ये फिल्म काफी पसंद की गई थी. इसके गाने आज भी गुनगुनाए जाते हैं.

पुलकित की बात करें तो साल 2013 में आई फिल्म फुकरे से वे लोगों की नजरों में आए. इसके अलावा वे डॉली की डोली, सनम रे जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 2017 में आए फुकरे रिटर्न्स के दूसरे पार्ट में भी थे. इसे भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें