scorecardresearch
 

बॉक्स ऑफिस पर बजेगा डंका, पहले दिन कितना कमाएगी सलमान खान की दबंग 3?

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दबंग खान का डंका बजने वाला है. दबंग 3 में चुलबुल पांडे फुलऑन एंटरटेनमेंट का डोज देने वाले हैं. जानें फिल्म पहले दिन कितना कमा सकती है?

सलमान खान सलमान खान

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दबंग खान का डंका बजने वाला है. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडे फुलऑन एंटरटेनमेंट का डोज देने वाले हैं. सलमान खान की फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और सई मांजेरकर, अरबाज खान भी अहम रोल में दिखेंगे.

फर्स्ट डे कितना कमाएगी दबंग 3?

हिट फ्रेंचाइजी दबंग को लेकर सलमान खान के फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है. सिनेमाघरों में टिकटों को एडवांस बुकिंग तेजी से हो रही है. मूवी के ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. करीबन 85 करोड़ के बजट बनी दबंग 3 के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 40 करोड़ कमाने की उम्मीद जताई जा रही है.

दबंग 3 के बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करने के कयास लग रहे हैं. सलमान खान की मूवी के साथ कोई दूसरी बड़ी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. फिल्म को क्रिसमस वीक का फायदा मिलेगा. दबंग फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों ही फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया था. तीसरे पार्ट में सलमान खान को पहले से ज्यादा राउडी और चुलबुले अंदाज में देखा जाएगा.

विवादों में सलमान खान की फिल्म दबंग-3

सलमान की फिल्म का टाइटल ट्रैक 'हुड़-हुड़' विवादों में है. इस गाने में साधु-संतों को डांस करते हुए, गिटार बजाते हुए दिखाया गया है. जिसे लेकर हिंदू जन जागृति समिति ने आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने इस गाने के जरिए हिंदू संतों का अपमान करने का आरोप लगाया है. अब विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने यू-टर्न लेते हुए गाने से विवादित सीन्स को हटा लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें