scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में डॉली बिंद्रा, माहिरा शर्मा को कहा- गंदा दिमाग

बिग बॉस हाउस में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. BB ट्रांसपोर्ट सर्विसेज में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर से एग्रेशन दिखाया है. जिसकी वजह से बिग बॉस ने उन्हें शो से एविक्ट करने का ऐलान किया है.

डॉली बिंद्रा- सिद्धार्थ शुक्ला डॉली बिंद्रा- सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस हाउस में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. BB ट्रांसपोर्ट सर्विसेज में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर से एग्रेशन दिखाया है. जिसकी वजह से बिग बॉस ने उन्हें शो से एविक्ट करने का ऐलान किया है. बुधवार के एपिसोड में खुलासा होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर होंगे या फिर नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

सिद्धार्थ शुक्ला ने की माहिरा संग छीना झपटी

दरअसल, बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने जोश में आकर माहिरा शर्मा से छीना झपटी की. दोनों के बीच बोरियों को लेकर छीना झपटी हुई. तभी माहिरा सिर के बल नीचे गिर जाती हैं. इसके बाद पारस को भी सिद्धार्थ धक्का देते हैं. इस हादसे से गुस्से में आई माहिरा बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से निकालने को कहती हैं. बाद में बिग बॉस ने सिद्धार्थ को एविक्ट करने की घोषणा की.

सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में डॉली बिंद्रा

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने माहिरा संग हुई झड़प में सिद्धार्थ को सपोर्ट किया है. डॉली #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग को सपोर्ट कर रही हैं. डॉली ने सिद्धार्थ-माहिरा की झड़प का स्क्रीनशॉट शेयर ट्वीट कर लिखा- ''गौर से देखो, शुक्ला अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है. इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया. जान बूझकर आरोप लगाना.. लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है.''

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा  #WeSupportSidShukla

बता दें, सोशल मीडिया पर  #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla ट्रेंड कर रहा है. शो से पिछले हफ्ते रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी शेफाली बग्गा संग एलिमिनेट हुए. रिपोर्ट्स हैं कि रश्मि और देवोलीना सीक्रेट रूम में हैं. वहीं बिग बॉस से एविक्ट होकर सिद्धार्थ शुक्ला के भी सीक्रेट रूम में जाने की खबरें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें