scorecardresearch
 

एकता ने प्रोड्यूसर्स संग मिलकर सीएम उद्धव ठाकरे के सामने रखी परेशानी, क्या शुरू होगी शूट‍िंग?

अब टीवी क्वीन एकता कपूर ने बताया है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ एक और मीटिंग हुई है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंडस्ट्री की सभी परेशानियों को सुना गया है.

एकता कपूर एकता कपूर

कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है, लेकिन बीते कुछ दिनों में ये उम्मीद जगी है कि जल्द शूटिंग भी शुरू हो सकती है और दर्शकों को भी नए एपिसोड देखने का मौका मिल सकता है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ मीटिंग कर रहे हैं. वो शूटिंग शुरू करने पर विचार कर रहे हैं.

सीएम उद्धव की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ मीटिंग

अब टीवी क्वीन एकता कपूर ने बताया है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ एक और मीटिंग हुई है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इंडस्ट्री की सभी परेशानियों को सुना गया है. एकता ट्वीट करती हैं- ब्रॉडकास्टर्स और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स की सीएम उद्धव ठाकरे के साथ एक और पॉजि‍ट‍िव मीटिंग हुई.'

एकता कपूर ने उठाए कई मुद्दे

एकता ट्वीट में लिखती हैं- हम ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हुए नुकसान और दर्शकों को देखने पड़ रहे पुराने एपिसोड पर बात की. हम ने अपील की है कि शूटिंग को जल्द शुरू किया जाए, हर तरह की सावधानी बरती जाएगी. सीएम ने तुरंत हमारी समस्या का समाधान निकाला और एक टीम का गठन किया जो हमारी मांग पर विचार करेगी.

एकता कपूर के मुताबिक मीटिंग में उद्धव ठाकरे ने सभी का उत्साह बढ़ाने की भी कोशिश की. उन्होंने भरोसा जताया कि सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा. इस सिलसिले में एकता बताती हैं- उद्धव ठाकरे ने फिल्म छोटी सी बात के गाने 'आने वाला पर जाने वाला है' से मीटिंग का अंत किया.

अनुष्का ने बनाया विराट कोहली का फनी वीडियो, नागपुर पुलिस का आया ऐसा रिएक्शन

कोरोना के बीच इस चाइनीज आइटम के बहिष्कार पर शक्त‍िमान ने ऐसे जताई खुशी , Video

बता दें कि बीते कुछ दिनों से उद्धव ठाकरे ने कई लोगों के साथ मीटिंग की है. कुछ दिन पहले ही आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा गया था कि शूटिंग को जल्द शुरू किया जा सकता है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से प्रोजेक्ट प्लान बनाने के लिए कहा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें