scorecardresearch
 

कोरोना वायरस का कहर: मुझसे शादी करोगे की शूटिंग बंद, शुरू होगा बिग बॉस?

कोरोना वायरस को देखते हुए कलर्स ने मुझसे शादी करोगे की शूटिंग बंद कर दी है और अब खबर है कि इसकी जगह बिग बॉस चैनल पर प्रसारित होगा.

X
बिग बॉस बिग बॉस

बिग बॉस के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का नया शो शुरू हुआ था. दोनों के इस नए शो का नाम मुझसे शादी करोगे है. शो की थीम स्वंयवर पर आधारित है. हालांकि अभी तक शो टीआरपी की लिस्ट में कोई खास कमाल नहीं कर पाया है. इस बीच शो पर कोरोना वायरस का भी खतरा मंडरा रहा है.

चैनल में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सभी कंटेस्टेंट को वापस घर भेज दिया है और शो की शूटिंग रोक दी गई है. ऐसे में अब एक नई खबर सामने आई है. बिग बॉस जासूस नाम के ट्विटर हैंडल पर बताया गया कि मुझसे शादी करोगे की जगह अब चैनल पर बिग बॉस का रिपीट टेलि‍कास्ट होगा. यानी जिस समय पर मुझसे शादी करोगे प्रसारित होता था अब उसकी जगह बिग बॉस 13 प्रसारित होगा.

View this post on Instagram

Excited ! According to latest News ! After MSK ends there will repeat telecast of Bigg Boss 13 ! [ Wait for the Confirmation ] . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #sidharthshukla #devoleenabhattacharjee #shehnaazgill #sidnaaz

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, इंटरनेट पर हो रही वायरल

एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का वीडियो निकाला पुराना, आलिया की मां ने मांगी माफी

बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है और शो को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता है. शो में कई कंटेस्टेंट की जोड़ी चर्चा में आई है और शो टीआरपी के लिहाज से भी एकदम हिट साबित हुआ था. मुझसे शादी करोगे के मुख्य कंटेस्टेंट शहनाज गिल और पारस छाबड़ा भी इसी शो से सुर्खियों में आए थे. शहनाज गिल बिग बॉस के टॉप 4 में शामिल थीं.

बिग बॉस में शहनाज गिल को एंटरटेनमेंट क्वीन का टाइटल मिला था. खुद बिग बॉस ने भी कहा था कि उनकी वजह से ही शो इतना बड़ा बन पाया. अब मुझसे शादी करोगे में इसका बिल्कुल विपरीत नजर आ रहा है. इस शो में शहनाज गिल कुछ खास ऐसा नहीं कर पाई हैं जो चर्चा का विषय बने.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें