scorecardresearch
 

वायरस पर बनी फिल्म कंटेजन में काम करने वाले मेट डेमन की बेटी को हुआ कोरोना

एक्टर मेट डेमन की सबसे बड़ी बेटी Alexia कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. एक इंटरव्यू में मेट डेमन ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी न्यूयॉर्क में हैं और कोरोना वायरस का शिकार बन चुकी हैं.

मेट डेमन मेट डेमन

कोरोना वायरस की चपेट में हॉलीवुड के भी कई सितारे आए थे. इसी लिस्ट में अब नाम जुड़ गया है एक्टर मेट डेमन की सबसे बड़ी बेटी Alexia का जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

मेट डेमन की बेटी कोरोना पॉजिटिव

एक इंटरव्यू में मेट डेमन ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी न्यूयॉर्क में हैं और कोरोना वायरस का शिकार बन चुकी हैं. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. इस बारे में मेट ने कहा था- Alexia न्यूयॉर्क सिटी में है और वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. अब वो ठीक है. डेमन ने इंटरव्यू में ये भी बताया है कि उनकी बेटी के अलावा एक रूममेट को भी कोरोना हो गया था.

लॉकडाउन: फिल्म के लिए कास्टिंग करने की खबरों से नाराज सलमान, लीगल एक्शन की चेतावनी

जब दिवाली पर पटाखे से जला अमिताभ का हाथ, 2 महीने तक अंगूठा हिलाने में हुई दिक्कत

मेट डेमन ने कंटेजन में किया काम

अभी इस समय मेट डेमन आयरलैंड में है और लॉकडाउन के चलते वहीं अपने परिवार के साथ रह रहे हैं. वहीं उनकी बेटी न्यूयॉर्क सिटी में हैं. महीने के अंत में मेट डेमन अपनी बेटी से मिल सकते हैं. बता दें कि मेट डेमन वही कलाकार हैं जिन्होंने साल 2011 की फिल्म कंटेजन में बतौर एक्टर काम किया था. फिल्म इस समय ट्रेंड कर रही है क्योंकि इस फिल्म में कोरोना जैसे वायरस को काफी करीब से दिखाया गया है. फिल्म को स्टीवन सोडरबर्ग ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. कंटेजन में दिखाया गया है कि कैसे चीन से निकला एक वायरस पूरी दुनिया में तबाही मचा देता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें