scorecardresearch
 

BB: घरवालों ने निकाली भड़ास, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा- आप दुश्मनी के लायक

रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने घर में एंट्री करके कंटेस्टेंट्स के साथ एक मजेदार टास्क किया, जिसमें सभी घरवालों ने एक दूसरे के ऊपर अपनी भड़ास निकाली. 

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में एंटरटेनमेंट और ड्रामे का धमाकेदार डोज देखने को मिल रहा है. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद घर में कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते हर दिन के साथ बदल रहे हैं. रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने घर में एंट्री करके कंटेस्टेंट्स के साथ एक मजेदार टास्क किया, जिसमें सभी घरवालों ने एक दूसरे के ऊपर अपनी भड़ास निकाली. 

घरवालों ने किस-किस पर निकाली भड़ास?

घर में आने के बाद रितेश कंटेस्टेंट्स के कहते हैं कि हम एक टास्क लेकर आए हैं आप लोगों के लिए. बता दें कि टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को दूसरे कंटेस्टेंट्स पर अपनी भड़ास निकालनी थी. इस टास्क की शुरुआत देवोलीना से होती है. देवोलीना शेफाली जरीवाला पर अपनी भड़ास निकलाते हुए कहती हैं कि आप अपने फ्रेंड्स के बजाए पूरे घर की कैप्टन बनती तो मुझे ज्यादा खुशी होती.

इसके बाद पारस सिद्धार्थ शुक्ला पर अपनी भड़ास निकालते हैं और उन्हें बिना किसी एग्रेशन के टास्क करने को कहते हैं. पारस सिद्धार्थ से ये भी कहते हैं कि वो उनके फादर के बारे में बात ना करें. रश्मि भी सिद्धार्थ शुक्ला पर अपनी भड़ास निकालती हैं.

शहनाज ने सिद्धार्थ से क्या कहा?

लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी दर्शकों तब हुई जब शहनाज गिल ने अपनी भड़ास सिद्धार्थ शुक्ला पर निकाली, क्योंकि एक दिन पहले शनिवार के एपिसोड में शहनाज ने सलमान खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला से पैचअप करने की बात कही थी. लेकिन अगले ही दिन रविवार के एपिसोड में टास्क के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा- आप मेरी दोस्ती के नहीं मेरी दुश्मनी के लायक हैं. तो आइए खेलते हैं बिग बॉस. एक दिन में ही शहनाज के बदले तेवर देखर सभी हैरान हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले समय में सिद्धार्थ संग शहनाज के रिश्ते सुधरते हैं या फिर और ज्यादा बिगड़ते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें