scorecardresearch
 

Bigg Boss: सिद्धार्थ संग शहनाज के बिहेवियर पर हिमांशी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ऐसे ही खराब की मेरी लाइफ

हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि शहनाज ने अपने इसी बिहेवियर के चलते हिमांशी को कितना परेशान किया है.

शहनाज गिल, हिमांशी खुराना शहनाज गिल, हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते शहनाज गिल का अलग ही रूप देखने को मिला. सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज का प्यार हर गुजरते दिन के साथ वॉयलेंट हो रहा है. बीते दिनों सिद्धार्थ के प्यार में डूबी शहनाज ना सिर्फ सिद्धार्थ को थप्पड़ लगाती दिखीं, बल्कि उन्होंने खुद को भी पीटा. अब शो की एक्स कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना ने शहनाज के बिहेवियर पर अपनी राय दी है.

हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के बारे में क्या कहा?

हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि शहनाज ने अपने इसी बिहेवियर के चलते हिमांशी को कितना परेशान किया है. हिमांशी ने अपने ट्वीट में लिखा- लोग अब समझेंगे. यही शहनाज ने मेरी पर्सनल लाइफ में किया था. मेरी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी. एक-एक चीज सेम है. मैं चुप रहती हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं रूड हूं.

बता दें कि शो में आने से पहले हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की एक दूसरे के साथ बड़ी कंट्रोवर्सी हो चुकी है. शो के दौरान दोनों के बीच की लड़ाइयों ने भी खूब सुर्खिया बटोरीं.

वहीं, अब ऐसी खबरे हैं कि फैमिली वीक एपिसोड में शहनाज गिल के पिता बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. शहनाज के पिता की घर में आने की खबर के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. फैन्स का मानना है कि शहनाज के पिता घर में आकर पारस को सबसे ज्यादा लताड़ेंगे. अब ये तो शहनाज के पिता के घर में आने के बाद ही पता चलेगा कि वो शहनाज के इस बिहेवियर को देखकर उन्हें क्या सलाह देते हैं और किस-किस कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें