scorecardresearch
 

'भल्लालदेव' ने ली हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना की जगह, पहली बार करेंगे कॉमेडी फिल्म

'भल्लालदेव' के किरदार से मशहूर हुए राणा दग्गुबती का कहना है कि वे पहली बार हाउसफुल 4 जैसी फिल्म में काम कर रहे हैं. उनका मानना है कि अक्षय कुमार के साथ काम करना काफी दिलचस्प रहेगा.

X
'भल्लालदेव' के किरदार में राणा 'भल्लालदेव' के किरदार में राणा

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद नाना को अपनी मौजूदा फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर होना पड़ा. अब नाना की जगह बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाली राणा दग्गुबती लेंगे. उन्हें इस तरह की कॉमेडी फिल्म में देखना दिलचस्प होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राणा को पिछले हफ्ते फिल्म के लिए नैरेशन दिया गया है. उन्होंने एक डेली न्यूजपेपर से इस खबर की पुष्ट‍ि करते हुए कहा है- हैदराबाद के बाहर काम मिलना हमेशा से दिलचस्प रहा है. इसमें कई नई चीजें सीखने को मिलती हैं. मैं आज तक कभी हाउसफुल जैसी फिल्मों के जोनर से नहीं जुड़ा. अक्षय कुमार, साजिद नाडियाडवाला और फरहद के साथ काम करना दिलचस्प होगा.

हाउसफुल की शूटिंग मुंबई में चल रही है. जल्द राणा इसे जॉइन करेंगे.  फिल्म में रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी नजर आएंगे.

क्यों हुए नाना फिल्म से बाहर?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. उन्होंने 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

देश में इन द‍िनों चल रहे मी-टू मूवमेंट पर कई बड़े स्टार्स पर आरोप लगे हैं. इनमें साज‍िद खान, आलोक नाथ जैसे बड़े स्टार सवालों के कठघरे में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें