scorecardresearch
 

अयोध्या फैसले पर अब जावेद अख्तर की मांग, 5 एकड़ में मस्जिद की जगह हॉस्पिटल बनाएं

जावेद अख्तर ने मस्जिद को मिली 5 एकड़ की जगह में हॉस्पिटल बनाने की सलाह दी है. जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, ये बहुत अच्छा होगा अगर 5 एकड़ मिली जगह पर चेरिटेबल हॉस्पिटल बना दिया जाएगा और इसे सभी समुदाय के लोगों का  समर्थन भी मिलेगा.

जावेद अख्तर जावेद अख्तर

सालों से चले आ रहे अयोध्या विवाद पर शनिवार यानी 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने विवादित जगह रामलला को दे दी है. वहीं इसके बदले मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ दूसरी जगह देने के लिए कहा है. अब इस मामले पर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है.

गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने मस्जिद को मिली 5 एकड़ की जगह में हॉस्पिटल बनाने की सलाह दी है. जावेद अख्तर ने ट्वीट किया, ये बहुत अच्छा होगा अगर 5 एकड़ मिली जगह पर चेरिटेबल हॉस्पिटल बना दिया जाएगा और इसे सभी समुदाय के लोगों का समर्थन भी मिलेगा.

मस्जिद को मिलने वाली जमीन पर क्या बोले सलीम खान?

दूसरी तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने कहा, 'अब अयोध्या विवाद के खत्म होने पर मुसलमानों को मोहब्बत और माफी इन दो सद्गुणों का पालन कर आगे बढ़ना चाहिए. मोहब्बत जाहिर करिए और माफ करिए. इस तरह के मामलों को रिवाइंड या रिकैप ना करें...बस यहां से आगे बढ़ें'

IANS को दिए इंटरव्यू में सलीम ने कहा, ' अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद जिस तरह लोगों ने शांति और सामंजस्य बिठाया है, वह काबिले-तारीफ है. इस बात को स्वीकार करें कि एक बहुत पुराने विवाद का सुलह कर लिया गया है. मैं तहे दिल से इस फैसले का स्वागत करता हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें