scorecardresearch
 

अनुष्का ने बनाया विराट कोहली का फनी वीडियो, नागपुर पुलिस का आया ऐसा रिएक्शन

कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के डायनासोर वाले वीडियो को शेयर किया था. इस फनी वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्ट किया, लेकिन सबसे जुदा और हैरान करने वाला था नागपुर पुलिस का रिएक्शन.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब क्योंकि वो इतनी एक्टिव दिख रही हैं तो विराट कोहली भी मस्ती के मूड में हैं. उनके फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. अब हाल ही में अनुष्का ने विराट का एक वीडियो शेयर किया था जिस पर नागपुर पुलिस ने भी रिएक्शन दिया है.

क्या है विराट कोहली का डायनासोर वीडियो?

कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के डायनासोर वाले वीडियो को शेयर किया था. वीडियो में विराट फनी अंदाज में चलते हैं और फिर ऐसे एक्प्रेशन देते हैं कि हर कोई हंसने को मजबूर हो जाता है. वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का लिखती हैं- मैंने अभी-अभी एक डायनासोर देखा. अब इस फनी वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्ट किया, लेकिन सबसे जुदा और हैरान करने वाला था नागपुर पुलिस का रिएक्शन. जी हां, विराट के इस वीडियो पर नागपुर पुलिस की प्रतिक्रिया सामने आई है.

नागपुर पुलिस का रिएक्शन

नागपुर पुलिस ट्वीट कर कहती है- रेस्क्यू के लिए क्या महाराष्ट्र वन विभाग को भेज दें? नागपुर पुलिस का ये मजाक‍िया अंदाज सभी को खूब हंसा रहा है. कोई उम्मीद भी नहीं कर सकता कि पुलिस ऐसे वीडियो पर रिएक्ट भी करेगी. लेकिन यहां रिएक्ट भी किया है और सबसे मजेदार जवाब भी दिया है.

बता दें कि इस लॉकडाउन में अनुष्का शर्मा कई नए काम कर अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं. कुछ समय पहले अनुष्का ने विराट का हेयरकट भी किया था. उसके चलते वो वीडियो इतना वायरल हुआ कि लॉकडाउन में एक नया ट्रेंड बन गया.

प्रवासी मजदूरों की मदद को आगे आए सोनू सूद, कहा- पैदल क्यों जाओगे, नंबर भेजो

इस एक्टर की फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर बनना चाहते थे जावेद अख्तर, अधूरा रह गया सपना

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी नई वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हुई है. सीरीज को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और हर कोई कहानी से लेकर कलाकारों की सिर्फ तारीफ कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें