scorecardresearch
 

शूटिंग के बीच में बिस्किट तक नहीं खाते अनिल कपूर, टिस्का ने सुनाया किस्सा

टिस्का ने टीवी सीरीज 24 की शूटिंग के दिनों को याद किया तो एक पुराना किस्सा निकल कर सामने आ गया, जब अनिल कपूर को स्पॉटबॉय ने एक बिस्किट ऑफर किया था.

अनिल कपूर अनिल कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिटनेस और उनका एनर्जी लेवल आज भी लोगों को सरप्राइज कर देता है. इसके पीछे वजह है उनका रूटीन और बेहद सधी हुई डाइट. हालांकि कभी-कभी लोग उनकी आदतों को लेकर कन्फ्यूज भी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ शूटिंग सेट पर एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा के साथ हुआ.

कहानी तब सामने आई जब अनिल कपूर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में 'डायरेक्टर्स एक्टर' सेशन में निर्देशक अनीस बाज्मी के साथ बैठे थे. इस सेशन को टिस्का चोपड़ा मॉड्रेट कर रही थीं. टिस्का ने टीवी सीरीज 24 की शूटिंग के दिनों को याद किया तो एक पुराना किस्सा निकल कर सामने आ गया, जब अनिल कपूर को स्पॉटबॉय ने एक बिस्किट ऑफर किया था.

बात तब की है जब अनिल और टिस्का रात के 2 बजे एक अस्पताल के भीतर का सीन शूट कर रहे थे. सभी लोग थके हुए थे और अनिल कपूर इकलौते ऐसे थे जो पूरे जोश में दिख रहे थे. टिस्का ने बताया कि अनिल सबका एनर्जी लेवल हाई रखने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच एक स्पॉटबॉय कुछ बिस्किट लेकर आया जो उन्होंने कुछ उन्हें और कुछ अनिल कपूर को ऑफर किए.

View this post on Instagram

Let’s talk cinema! In Goa for #iffi2019 with @aneesbazmee @iffigoa ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀ 📸 @dessaish

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

अनिल कपूर ने बिस्किट के पैकेट को उलट पलट कर देखा और फिर उन्हें वापस कर दिया. टिस्का ये देख कर बहुत हैरान हो गईं और उन्हें लगा कि अनिल अपनी डाइट और अतिरिक्त कैलोरीज नहीं लेने को लेकर कितने ज्यादा सतर्क हैं. उसी वक्त अनिल कपूर ने यहां उन्हें टोका और कहा कि ये दरअसल डाइट की वजह से नहीं है बल्कि आदतों की वजह से है.

अनिल कपूर ने बताई वजह

अनिल कपूर ने बताया कि एक अभिनेता के तौर पर उन्हें सिर्फ ब्रेक्स में खाना खाने के लिए ट्रेन किया गया है. बीच-बीच में खाना खाना फिल्मिंग प्रोसेस को डिस्टर्ब करता है और साथ ही खाना खाते रहना आपको आलस देता है जिसके चलते काम करने में दिक्कत होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें