scorecardresearch
 

दिल्ली एयरपोर्ट पर चिल्ला रहे लोग हमें मार डालो, आलिया भट्ट की मां ने शेयर किया वीडियो

सोनी ने लिखा- यात्री पुलिस पर चिल्ला रहे हैं और कह रहे हैं कि हमें मार डालो. सोनी राजदान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

X
आलिया भट्ट और सोनी राजदान आलिया भट्ट और सोनी राजदान

दुनिया भर में कोरोना वायरस के चलते हालात लगातार बिगड़ते देखे जा सकते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एयरपोर्ट पर बिगड़ते हालात साफ देखे जा सकते हैं. इस वीडियो में एयरपोर्ट काउंटर खड़ी भीड़ साफ दिखाई दे रही है और कुछ लोग वीडियो में एयरलाइन स्टाफ से उनका पासपोर्ट वापस करने की गुहाल लगाते देखे जा सकते हैं.

वीडियो के कैप्शन में सोनी राजदान ने इसके बारे में तफ्सील से लिखा है. उन्होंने लिखा- नई दिल्ली इंटरनेशल एयरपोर्ट के टी-3 टर्मिनल पर आज. अब वो बाहर से आने वाले यात्रियों के पासपोर्ट ले रहे हैं और जब तक कि वो सारे टेस्ट पास नहीं कर लेते तब तक उनको वो पासपोर्ट वापस नहीं किए जा रहे हैं. यहां तक कि भारतीय यात्रियों को भी भारतीय पासपोर्ट के साथ एग्जिट करने की अऩुमति नहीं मिल रही है.

सोनी ने लिखा- यात्री पुलिस पर चिल्ला रहे हैं और कह रहे हैं कि हमें मार डालो. सोनी राजदान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- उन्हें सहयोग करना चाहिए. एक अन्य ने लिखा- बड़ी चीजों को बड़े तरीके से हैंडल किया जाता है. ये वो लोग हैं जो टेस्ट से बचकर भागना चाहते हैं और बाकी लोगों की भी जान खतरे में डालना चाहते हैं.

कोरोना भगाने का टोटका, बनारस की गलियों में लिखा- 'ओ कोरोना कल आना'

द कपिल शर्मा शो पर भी कोरोना का कहर, कैंसिल करनी पड़ी शूटिंग

ऐसा है लोगों का रिएक्शन

यूजर ने लिखा- एयरपोर्ट अथॉरिटीज अपने सीमित संसाधनों के साथ अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हैं. यहां तक कि वो खुद को भी खतरे में डाल रहे हैं. कम से कम हमें उनका सहयोग तो करना ही चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि उसका दोस्त हाल ही में लंदन से लौटा है और उसने कोरोना के मामले में लंदन के एयरपोर्ट की बुराई की और भारतीय एयरपोर्ट की तारीफ की है.

बाद में मांगी माफी

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोनी राजदान ने खुद ही माफी भी मांग ली है. ये वीडियो काफी पुराना है और इस का वर्तमान घटनाक्रम से कोई संबंध नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें