scorecardresearch
 

अजय देवगन की दे दे प्यार के एक साल हुए पूरे, शेयर किया वीडियो

दे दे प्यार दे में अजय देवगन अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की संग प्यार में पड़ते नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर अजय ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है.

अजय देवगन अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन मौजूदा समय में कुछ ऐसे कलाकारों में शामिल हैं जो इंडस्ट्री में लगभग हर किस्म के रोल कर चुका हो. गंभीर किरादर के अलावा अजय देवगन कॉमिक रोल्स भी शानदार तरीके से निभाते हैं. उनकी यही खासियत उन्हें दूसरों से अलग बनाती हैं. एक्टर ने साल 2019 में फिल्म दे दे प्यार दे में काम किया था. इस फिल्म में वे अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की संग प्यार में पड़ते नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने रिलीज के एक साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर अजय ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है.

अजय देवगन ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- एक ऐसी फिल्म के एक साल पूरे हो चुके हैं जिसने बताया कि कैसे सदियों से चली आ रही धारणाओं से जुदा एक रिश्ता भी अपनाने योग्य हो सकता है और दुनिया में आदमी बाहर कैसी भी बॉन्डिंग बना ले मगर फैमिली सबसे पहले आती है. इस पोस्ट के साथ ही अजय ने फिल्म की एक्ट्रेस तबु और रकुल प्रीत को भी टैग किया.

डायरेक्टर जिसने अमिताभ को दिया एंग्री यंग मैन का रोल, बनाया सुपरस्टार

पंकज उधासः 6 साल की उम्र से शुरू किया था गाना, जल्द आएगी बायोग्राफी

सुपरहिट रही थी अजय की ये फिल्म

बता दें कि दे दे प्यार दे 17 मई, 2019 को रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन आकिव अली ने किया था और इसका लेखन लव रंजन ने किया था. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में अजय देवगन अपने से आधी उम्र की लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब तबु की एंट्री होती है. वो फिल्म में अजय देवगन की पत्नी के रोल में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें