scorecardresearch
 

लाल सिंह चड्ढा: आमिर ने कॉपी किया इस हॉलीवुड स्टार का लुक, देखें वीडियो

ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉ़रेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है. मूवी में आमिर एक्टर टॉम हैंक्स का किरदार निभा रहे हैं और उनका नया लुक सामने आया है जिसमें वे हूबहू टॉम हैंक्स के किरदार की तरह लग रहे हैें.

आमिर खान और टॉम हैंक्स आमिर खान और टॉम हैंक्स

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉ़रेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है. मूवी में आमिर एक्टर टॉम हैंक्स का किरदार निभा रहे हैं और उनका नया लुक सामने आया है जिसमें वे हूबहू टॉम हैंक्स के किरदार की तरह लग रहे हैें. दरअसल टॉम के इस फिल्म में अलग-अलग लुक हैं जिसमें से एक लुक में वे लंबी दाढ़ी-मूंछों और बालों में रनिंग करते दिखे थे. आमिर की लेटेस्ट तस्वीरों में भी वे खुले लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. आमिर ने टॉम की तरह की इस लुक में सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है. आमिर ने कोलकाता के हावड़ा ब्रिज पर सुबह-सुबह शूटिंग की थी.

फॉरेस्ट गंप में टॉम के इस सीन के बारे में बात करें तो फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से में फॉरेस्ट पूरे देश का चक्कर लगाता दिखा था. हालांकि इस फिल्म की रिलीज से पहले भी कई लोग भागकर कंटी क्रॉस कर चुके थे लेकिन फॉरेस्ट को एक शख्स ने इस रेस के लिए प्रभावित किया था. ये वही शख्स था जिसका एक डायलॉग फेमस हुआ था. उनका ये डायलॉग था - 'जब मैं थका तो सोया. जब मुझे भूख लगी तो मैंने खाया. जब मुझे जाना था तो मैं जानता हूं कि मैं गया.' गौरतलब है कि लुईस माइकल फिगरोवा ने महज 16 साल की उम्र में ईस्ट कोस्ट से लेकर वेस्ट कोस्ट तक का सफर 1982 में पूरा किया था और अपनी इस दौड़ के सहारे वो अमेरिकन केंसर सोसाइटी की मदद करना चाहता था.

View this post on Instagram

. #LaalSinghChaddha in Kolkata . . . #AamirKhan #AamirKhanFansClub #AamirKhanPlanet #aamirkhanmovies #viralbhayani #artist #bollywood #movie #film #infiashowbiz #infofilm #idntimes #indozone #indozonemovie #potonganfilm #catatanfilm #zeebioskop #mvpfilms #kumparan #akutahu #tirto #india #akfci #bmci #zonabollywood #areabollywood #duniabollywood #faktabollywood #bollywoodindonesia

A post shared by Aamir Khan Fanpage Indonesia (@akfpi) on

देखें 1994 में रिलीज हुई ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप का ये सीन 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान और साउथ एक्टर विजय नजर आ सकते हैं. विजय इससे पहले बेहद चर्चित फिल्म सुपर डीलक्स में नजर आए थे. जहां इस फिल्म में आमिर टॉम हैंक्स का रोल प्ले करेंगे वही विजय उनके दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस हॉलीवुड फिल्म में टॉम हैंक्स के दोस्त का किरदार का नाम बेंजामिन बुफोर्ड बुब्बा ब्लू है. इस किरदार को मायकेल्ती विलियमसन ने निभाया है.  माना जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स स्क्रिप्ट में बदलाव के सहारे इस किरदार को तमिल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि इस संबंध में एक आधिकारिक कंफर्मेशन आना बाकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें