scorecardresearch
 

पैन इंडिया फिल्मों में नजर आएंगे सुपरस्टार Ram Charan, बोले- हमारी एक ही भाषा है

राम चरण की आने वाली सभी फिल्मों आरआरआर, आरसी 15, आरसी 16 के पैन इंडिया होने के नाते, राम चरण लोगों के बीच एक तथ्य को मजबूत करने में सफल रहे हैं. वह यह है कि देशभर में केवल एक ही आम भाषा है और वह है सिनेमा की भाषा. 

राम चरण राम चरण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राम चरण कर रहे पैन इंडिया फिल्में
  • फिल्म इंडस्ट्री को लेकर की बात
  • फिल्म RRR में दिखेंगे राम

मेगा स्टार राम चरण का मानना है कि 'हमारी एक ही भाषा है और वो है सिनेमा की भाषा'. जब से राम चरण ने फिल्म 'आरआरआर' के लिए अपना प्रचार शुरू किया, तब से उनके प्रशंसक और दर्शक समान रूप से उनके स्टाइलिश और सौम्य व्यवहार और सबसे महत्वपूर्ण रूप से उनके इंटेलिजेंस से प्रभावित हैं. हर अपीयरेंस, इंटरव्यू और टॉक शो में उन्होंने दर्शकों के मन पर एक स्थायी छाप छोड़ी है कि राम चरण, पैन इंडिया स्टार हैं.

राम ने फिल्मों पर की बात

उनकी आने वाली सभी फिल्मों आरआरआर, आरसी 15, आरसी 16 के पैन इंडिया होने के नाते, राम चरण लोगों के बीच एक तथ्य को मजबूत करने में सफल रहे हैं. वह यह है कि देशभर में केवल एक ही आम भाषा है और वह है सिनेमा की भाषा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

एक दिलचस्प इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, 'आरआरआर उतनी ही एक हिंदी फिल्म भी है, जितनी यह एक तेलुगु फिल्म है. यह अखिल भारतीय फिल्म है. आज बहुत सारे फिल्म निर्माता, विशेष रूप से राजमौली के प्रयासों के लिए चलते इस इंडस्ट्री के द्वार खुल गए हैं.' 

SS Rajamouli ने RRR की शूटिंग पर हर दिन खर्च किए लाखों रुपये, कीमत जानकर होगी हैरानी!

उन्होंने आगे कहा, 'हम सिर्फ रीजनल तक सीमित नहीं रहे. हम अब एक बड़ी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं. बाधाएं टूट गई हैं. इसलिए जैसे भी कोई मौका मिलेगा, मैं हर फिल्म करूंगा. आरआरआर एक बड़े पैमाने की फिल्म है और यह कई भाषाओं में रिलीज होकर सारे बैरियर को तोड़ने वाली है और यह बेहद खुशी की बात है.'

RRR के डायरेक्टर SS Rajamouli की सादगी पर बोले Kapil Sharma 'ये सच है या इनकम टैक्स से बचने का तरीका'

फिल्म 'आरआरआर' को देखने के लिए फैन बेसब्र हैं. इस फिल्म में राम चरण के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी जमी है. दोनों पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे. फिल्म में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर एक मजबूत रोल निभा रहे हैं. साथ ही अजय देवगन और श्रि‍या सरन भी फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×