scorecardresearch
 

इतने करोड़ में बिका 'पोन्नियिन सेल्वन' का हिंदी वर्जन, बड़ी हिट होने की है गारंटी

चोल साम्राज्य पर बनी मणिरत्नम की एपिक फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' का ट्रेलर देखने के बाद लोगों के मुंह खुले रह गए थे. फिल्म के शानदार विजुअल और ग्रैंड सेटअप देखने के बाद जनता थिएटर्स में जाकर फिल्म देखने का पूरा मूड बना चुकी है. इसका हिंदी वर्जन बहुत तेजी से हिट होने वाला है इसकी गारंटी आ गई है.

X
पोन्नियिन सेल्वन पोन्नियिन सेल्वन

विक्रम (Vikram), कार्थी, जयम रवि और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) जैसे बड़े नामों से सजी 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan Part 1) का ट्रेलर आने के बाद फैन्स की एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई थी. शानदार विजुअल, धमाकेदार स्टार कास्ट और एक ऐसा इतिहास जिसे फिल्मों में ज्यादा नहीं छुआ गया है 'पोन्नियिन सेल्वन' को एक देखने लायक फिल्म बना रहे हैं.

भारत के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक मणिरत्नम का ये ग्रैंड प्रोजेक्ट, थिएटर्स में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान की फिल्म 'विक्रम वेदा' (Vikram Vedha) को भी बड़ी टक्कर देगा. दोनों ही फिल्में 30 सितम्बर को रिलीज हो रही हैं. अब एक ऐसी रिपोर्ट आ रही है जिससे 'पोन्नियिन सेल्वन' का हिंदी वर्जन अभी से बॉक्स ऑफिस पर हिट नजर आने लगा है.

इतने में बिका 'पोन्नियिन सेलवन'

'पोन्नियिन सेल्वन' यानी PS-1 एक पैन-इंडिया फिल्म है जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स बिक चुके हैं और इससे तय हो चुका है कि हिट होने के लिए इसे कितना कलेक्शन करना होगा.

रिपोर्ट के अनुसार, मरुधर एंटरटेनमेंट ने 7.50 करोड़ में 'पोन्नियिन सेल्वन' के हिंदी डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स खरीदे हैं. इसका सीधा मतलब ये है कि बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ कमाते ही PS-1 हिंदी का डिस्ट्रीब्यूटर नंबर 'ब्रेक इवन' के जोन में आ जाएगा यानी इसके बाद फिल्म जितना भी कमाएगी वो सिर्फ फायदे को बढ़ाता जाएगा.

500 करोड़ के बजट में बनी 'पोन्नियिन सेल्वन' को लेकर हिंदी जनता में एक्साइटमेंट तो बढ़ ही रही है, मगर एक बड़ी फिल्म 'विक्रम वेदा' से क्लैश होने के कारण इसकी और भी तगड़ी हाइप बनेगी. 'पुष्पा', RRR और KGF चैप्टर 2 की कामयाबी के कारण हिंदी जनता में आजकल साउथ की इंडस्ट्रीज से आने वाली फिल्मों को लेकर एक उम्मीद भी रहती है.

विक्रम वेदा के लिए होगी बड़ी चुनौती

 

दूसरी तरफ, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के लीड रोल वाली 'विक्रम वेदा' का बजट 175 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को हिट होने के लिए यकीनन इससे कहीं ज्यादा बॉक्स ऑफिस कमाई करनी होगी.

'पोन्नियिन सेल्वन' का ट्रेलर इस बात का भरोसा तो दिला रहा है कि ये एक शानदार पीरियड फिल्म होगी जिसे थिएटर्स में देखना एक बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा. ऐश्वर्या राय 2018 के बाद 'पोन्नियिन सेल्वन' में स्क्रीन पर नजर आएंगी. फिल्म में वो डबल रोल निभा रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें