scorecardresearch
 

Film wrap: साई पल्लवी के बयान पर विवाद, 300 करोड़ की बजट में बनेगी शक्तिमान

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत गुरुवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. साई पल्लवी के बयान पर बवाल मच गया है. एक्ट्रेस अपने बयान की वजह से कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं. वहीं एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने बताया कि 'शक्तिमान' के अधिकार उन्होंने सोनी पिक्चर्स को दे दिए हैं.

X
Sai mukesh Sai mukesh

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. जहां कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की कमाई को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं वहीं टीवी के पॉपुलर शो शक्तिमान की वापसी हो रही है, लेकिन इस बार बड़े पर्दे पर. मुकेश खन्ना ने खुद इस बात का खुलासा किया है. साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी भी एक बयान देकर बुरी फंस गई हैं.

Bhool Bhulaiyaa blockbuster: 200 करोड़ कमाने से कुछ दूर 'भूल भुलैया 2', कार्तिक आर्यन की फिल्म बनी ब्लॉकबस्टर

बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) की कमाई है कि थमने का नाम नहीं ले रही है. उम्मीद से ज्यादा यह फिल्म कमाई कर रही है. अबतक इस फिल्म ने 175 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर्स और पूरी स्टार कास्ट इस आंकड़े से खुश है. देखा जाए तो फिल्म पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन करती नजर आई है. इसने तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को भी पछाड़ दिया है. 

Mukesh Khanna film Shaktimaan: 300 करोड़ के बजट में बनेगी 'शक्तिमान', मुकेश खन्ना ने फिक्स की डील

टीवी के पॉपुलर शो 'शक्तिमान' (Shaktimaan) को 90 के किड्स ने खूब देखा है. एक यही तो शो होता था जो उस समय में सभी का मनोरंजन करने में कामयाब रहा था. इस शो में मुकेश खन्ना लीड रोल में नजर आए थे. आजकल एक्टर सामाजिक कार्यों में में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि एक्टर अपने इसी धारावाहिक पर फिल्म बनाने वाले हैं. कहा यह भी जा रहा था कि यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होगी. अब इसपर मुकेश खन्ना ने आगे की डिटेल दी है. 

एक्ट्रेस बनने से पहले MBBS डॉक्टर थीं Sai Pallavi, धर्म पर बयान देकर विवादों में घिरीं

साउथ सिनेमा की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस साई पल्लवी के एक बयान ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. धर्म पर किए गए एक्ट्रेस के बयान पर बवाल हो रहा है. साई पल्लवी ने अपने एक इंटरव्यू में धर्म के नाम पर हो रही हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा की. साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनपर हुए अत्याचारों की तुलना गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा से की.

Brahmastra Trailer: Ranbir Kapoor ने मंदिर में पहने जूते, यूजर्स हुए नाराज, भावनाएं आहत करने का लगाया आरोप

रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसे लेकर फैंस के बीच उत्साह तो देखने को मिल ही रहा है, साथ ही यूजर्स ने इसकी छोटी-छोटी डिटेल्स पर भी बात करना शुरू कर दिया है. इस बीच कुछ यूजर्स का ध्यान रणबीर कपूर के किरदार शिवा पर गया, जो जूते पहनकर मंदिर में घंटी बजाते हुए नजर आ रहा है. अब इस बात से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं. 


चेहरा बिगड़ने के बाद कैसा है जस्टिन का हाल? पत्नी हैली बीबर ने दिया हेल्थ अपडेट
अमेरिकन मॉडल हैली बीबर ने पॉप-स्टार पति जस्टिन का हेल्थ अपडेट फैन्स के लिए जारी किया. कैनेडियन सिंगर ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर फैन्स को अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी. जस्टिन फेस के पार्शियल पैरालिस की समस्या से जूझ रहे हैं. मेडिकल टर्म में इस रामसे हंट सिंड्रोम कहा जाता है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें