scorecardresearch
 

बेटी को 'ऑटिस्टिक' कहने वाले ट्विटर यूजर पर भड़कीं रैपर, जमकर लगाई फटकार

Cardi B के समर्थन में कई यूजर आए. फैंस ने रैपर को हिम्मत देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे लोगों को जवाब देने की कोई जरूरत नहीं है. ऐसे लोग सिर्फ पब्लिसिटी के लिए इस तरह की हरकत करते हैं, इनसे शांति से ही निपटना चाहिए. आप स्ट्रॉन्ग हैं, इन्हे इग्नोर करें.

X
Cardi B Cardi B
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार्डी बी की बेटी पर ट्विटर यूजर का कमेंट
  • रैपर ने लगाई जमकर लताड़
  • फैन्स ने किया सपोर्ट

Rapper Cardi B अपनी बेटी Kulture से बेहद प्यार करती हैं. अब कार्डी ने एक ट्विटर यूजर जमकर लताड़ लगाई है. ट्विटर पर एक यूजर ने कार्डी बी की बेटी कल्चर को ऑटिस्टिक बुलाया था. इसपर कार्डी ने ट्वीट कर जवाब दिया- आपको कोई हक नहीं कि मेरी बेटी को ऐसा कहें. अमेरिकन रैपर कार्डी बी ने ट्वटर यूजर्स पर जमकर अपना गुस्सा उतारा है. रैपर को फॉलोअर ने उनकी बेटी के लिए ट्रोल किया, जिस बात कार्डी बेहद खफा हो गईं. कार्डी ने यूजर को लताड़ लगाई, मामला बढ़ता देख यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. 

कार्डी की बेटी को बताया ऑटिस्टिक

एक ट्विटर यूजर ने अपने डिलीट किए गए ट्वीट में लिखा था, "आपकी बेटी सचमुच ऑटिस्टिक है और आप यह सुनिश्चित करने के बजाय लगातार ट्विटर पर बनी हैं. आपको देखना चाहिए कि वह एक ओपन आउटलेट में अपनी उंगलिया तो नहीं चाट रही है."  'Never Give Up' Rapper Cardi B ने इस आपत्तिजनक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "मेरी बेटी ऑटिस्टिक नहीं है. आप उसे बदसूरत नहीं कह सकते हैं. इसके आपको अपना दिमाग सही करना होगा.'' इसके बाद कार्डी ने यूजर को काफी बुरी तरह लताड़ा.

कार्डी बी का ट्विटर वॉर

OTT डेब्यू पर Sonali Bendre ने शेयर किया एक्सपीरियंस, बोलीं- 'लगा फिर से हुई करियर की शुरुआत'
 

कार्डी के जवाब पर कई अलग-अलग तरह के रिएक्शन आए. कई लोगों ने कार्डी बी से ट्रोल्स को एंटरटेन ना करने की अपील की. एक यूजर ने ट्वीट किया, 'उन्हें इग्नोर करें, सिंपल. वे आप तक पहुंचना चाहते हैं, और आप जवाब देकर उन्हें ऐसा करने की अनुमति दे रहे हैं." एक और यूजर ने कार्डी को उनपर ध्यान न देने की सलाह दी. यूजर ने लिखा- 'उनपर ध्यान देना बंद करो. क्योंकि, वे यही चाहते हैं.' वहीं कई और यूजर ने मेन मुद्दे से हटकर ऑटिज़्म पर बहस छेड़ दी.  

एक यूजर जिसके ट्वीट पर सबसे ज्यादा लाइक्स थे, उसने लिखा, "उनकी बेटी ऑटिस्टिक नहीं है, लेकिन मैं हूं और मैं बहुत स्मार्ट हूं और ऑटिज्म होना गलत नहीं है. लेकिन कार्डी बी अपनी बेटी को किसी और से ज्यादा और बेहतर जानती हैं.'' इस ट्वीट पर एक अन्य यूजर ने समझाया, "कोई यह नहीं कह रहा है कि ऑटिस्टिक होने में कुछ गलत है, लेकिन यह कहने वाले की मंशा तो देखिए. वे मददगार या सूचनात्मक होने की कोशिश नहीं कर रहे थे, उन्होंने इसे एक द्वेषपूर्ण तरीके से कहा, इसलिए हां कार्डी बी को परेशान होने का अधिकार है.”

'रूह बाबा' का पिंक मास्क, 'मंजुलिका' की खूबसूरत स्माइल, BTS फोटो पर 'डरना मना है'
 

रैपर को पहले भी उनके बच्चों के लिए काफी ताने सुनने को मिले हैं. हर बार कार्डी बी ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. अकसर ही कार्डी को कहा जाता है कि उनके बच्चों को ऑटिस्म है, जिसके लिए रैपर ने एक बार इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर अपने विचार भी क्लियर किए थे और ट्रोल्स को दूर रहने की सलाह दी थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें