scorecardresearch
 

Film Review: दिलचस्प थ्रिलर है 'चार्ली के चक्कर में'

फिल्म मुंबई में 15 दिनों के भीतर घटी 5 लोगों सैम (अमित सयाल), दीपक उर्फ डिप्स(आनंद तिवारी), नीना (मानसी रच ),पैटी (आंचल नन्द्रजोग) और जीवन (निशांत लाल) की कहानी है, जो नशे में धुत जिंदगी को लेकर चल रहे हैं और अचानक से एक दिन ऐसा हादसा हो जाता है जिसकी वजह से ये सब फंस जाते हैं.

चार्ली के चक्कर में चार्ली के चक्कर में

फिल्म का नाम: चार्ली के चक्कर में
डायरेक्टर: मनीष श्रीवास्तव
स्टार कास्ट: नसीरुद्दीन शाह , अमित सयाल, आनंद तिवारी, सुब्रत दत्ता, मानसी रच , आंचल नन्द्रजोग, दिशा अरोड़ा , निशांत लाल, सिराज मुस्तफा, सनम सिंह
अवधि: 1 घंटा 50 मिनट
सर्टिफिकेट: A
रेटिंग: 3 स्टार

यह फिल्म मुंबई में 15 दिनों के भीतर घटी 5 लोगों सैम (अमित सयाल), दीपक उर्फ डिप्स(आनंद तिवारी), नीना (मानसी रच), पैटी (आंचल नन्द्रजोग) और जीवन (निशांत लाल) की कहानी है, जो नशे में धुत जिंदगी को लेकर चल रहे हैं और अचानक से एक दिन ऐसा हादसा हो जाता है जिसकी वजह से ये सब फंस जाते हैं. इस पूरी घटना की जांच पुलिस अफसर संकेत पुजारी (नसीरुद्दीन शाह) कर रहे हैं, अब क्या वो इस गुत्थी को सुलझा पाने में कामयाब रहते हैं? इस सवाल का जवाब आपको फिल्म देखकर पता चल पाएगा.

फिल्म की कहानी अमित सयाल और डायरेक्टर मनीष ने मिलकर लिखी है जिसमें परत दर परत कई ट्विस्ट आते हैं और कहानी की विशेषता है कि‍ हम यह सोचने पर विवश हो जाते हैं की अगले पल क्या होने वाला है. फिल्म इंटरवल से पहले थोड़ी धीमी रहती है लेकिन इंटरवल के बाद अच्छी रफ्तार पकड़ लेती है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही हुई है और रियल लोकेशंस पर फिल्माई गई कहानी सहज लगती है.

फिल्म की विशेष बात है इसकी कास्टिंग. किरदार के हिसाब से एकदम सही है और सैम के किरदार में अमित सयाल ने उम्दा अभिनय किया है और वहीं पुलिस वाले के किरदार में नसीरुद्दीन शाह हमेशा की तरह बेहतरीन नजर आ रहे हैं. आनंद तिवारी, सुब्रत दत्ता, मानसी रच, आंचल नन्द्रजोग, दिशा अरोड़ा, निशांत लाल, सिराज मुस्तफा, सनम सिंह ने भी अच्छा काम किया है.

तो अगर आप एडल्ट हैं, थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं और अच्छी एक्टिंग के कायल है, तो यह फिल्म जरूर देखें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें