scorecardresearch
 

इस एक्ट्रेस को कंगना ने किया था ब्लॉक, अब बनने जा रही हैं बाहुबली की शिवगामी!

मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट बाहुबली बिफोर द बिगनिंग को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. बाहुबली के प्रीक्वल में शिवगामी के किरदार को लेकर मृणाल ठाकुर की बात चल रही थी. पिछले दिनों ही खबर आई कि मृणाल को वामिका गब्बी रिप्लेस करने जा रही हैं. अब वामिका ने इस पर अपना बयान दिया है.

वामिका गब्बी वामिका गब्बी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जब वी मेट के लिए मिलते थे 400 रुपये प्रतिदिन
  • कंगना भी कर चुकी हैं ब्लॉक
  • निभा सकती हैं शिवगामी का किरदार

इन दिनों वेब शो ग्रहण की जबरदस्त चर्चा है. इसमें मनु का किरदार निभा रहीं वामिका गब्बी अपनी सशक्त अदायगी से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. बता दें, वमिका पंजाब और साउथ दोनों ही इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. पिछले सात साल से वे मुंबई में हिंदी फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रही हैं. 

अपने करियर की शुरुआत में वामिका कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल्स में नजर आई हैं. चंडीगढ़ की रहने वालीं वामिका बताती हैं, जब कभी हमारे पंजाब में शूटिंग होती थी, तो मैं वहां पहुंच जाती थी. वहां के लाइन प्रोड्यूसर हमें छोटा-मोटा रोल दे दिया करते थे. वामिका जब वी मेट, लव आजकल और मौसम जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड कैरेक्टर नजर आई थीं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wamiqa Gabbi (@wamiqagabbi)

Pornographic content case: राज कुंद्रा के ऑफिस में मिला सर्वर, क्या पोर्न कंटेंट होता था अपलोड? जांच जारी

जब वी मेट में एक दिन की शूटिंग के मिले थे चार सौ रुपये 

जब वी मेट की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए वामिका कहती हैं, मैं उस वक्त एक डांस क्लास में थी. वहां पर कास्टिंग वाले आए और हममें से कुछ बच्चों को सिलेक्ट कर लिया. मुझे याद है 25 दिन की शूटिंग चली थी और हमें महज बीस सेकेंड के लिए दिखाया गया था. यह एक्सपीरियंस हमारे लिए काफी अलग था. सीन भले चंद सेकेंड का रहा हो लेकिन एक्सपीरियंस बेहतरीन था. इन पच्चीस दिनों के लिए 10 हजार रुपये मिले थे. मैं वहां सेट पर घंटो शाहिद और करीना की शूटिंग को देखा करती थी. इम्तियाज अली जब उन्हें कुछ बता रहे होते थे, तो मैं भी पास में बैठ गौर से सुनती थी. 

 एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था
मुंबई आने के बाद मेरा असल स्ट्रगल शुरू हुआ. यहां मैं पिछले सात साल से हूं. रोजाना ऑडिशन देना और रिजेक्शन मेरा रूटीन बन गया था. एक वक्त ऐसा लगा था कि मैं एक्टिंग का इरादा बदल लूं और ट्रैवलिंग कर खुद को एक्सप्लोर करूं. जब ये प्लान भाई को सुनाया ही था, तबतक लॉकडाउन लग गया और इसी बीच ग्रहण का ऑफर मिल गया. 

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले मिजान, सिंगल हूं लड़कियां कर सकती हैं अप्रोच

मैं कौन होती हूं किसी को रिप्लेस करने वाली 
पिछले कुछ समय से बाहुबली द बिगनिंग को लेकर वामिका चर्चा में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने मृणाल ठाकुर को रिप्लेस किया है. इसपर वामिका कहती हैं, मैं कौन होती हूं किसी को रिप्लेस करने वाली. मुझे तो यह भी नहीं पता था कि बना  रहे हैं या नहीं. मैंने बस अपना ऑडिशन दिया था. कोई भी किसी को रिप्लेस नहीं करता है. बाहुबली बन रही है या नहीं, इस पर मैं कुछ कॉमेंट नहीं कर सकती हूं. जो लोग बना रहे हैं, वो ही आगे बात करें मीडिया में. थोड़ा सा बस इंतजार करते हैं. देखते हैं क्या होता है. 

जब कंगना ने कर दिया था ब्लॉक 
पिछले दिनों कंगना और दिलजीत दोसांझ के ट्विटर झगड़ों में वामिका भी लाइमलाइट में आई थीं. जब वामिका ने दिलजीत का सपोर्ट लेते हुए कंगना को जवाब दिया, तो उस वक्त कंगना ने वामिका को ब्लॉक कर दिया था. इस पर वामिका कहती हैं, मुझे कंगना एक एक्ट्रेस के रूप में बहुत पसंद है, लेकिन उनके कुछ कॉमेंट्स मुझे पसंद नहीं आए थे. जब मैंने अपनी बात रखी, तो ब्लॉक हो गई. अब इस पर क्या कह सकती हूं मैं. उनकी चॉइस है. वैसे मैं तो कहूंगी कि हमें सोशल मीडिया से हटकर आपस में मिलकर बात करनी चाहिए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें