scorecardresearch
 

Ranveer Singh nude photoshoot: किसके कैमरे से निकलीं रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें? ये हैं वो मशहूर फोटोग्राफर

Ranveer Singh nude photoshoot: रणवीर सिंह की तस्वीरों पर इतना बवाल हो ही रहा है, तो आइए आपको बता ही देते हैं कि एक्टर की न्यूड तस्वीरें लेने वाला फोटोग्राफर है कौन? रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर Ashish Shah ने किया है. आशीष शाह कौन हैं यहां जान लीजिए...

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह

फिल्में हो या फिर फैशन, रणवीर सिंह एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर कुछ नया करने की कोशिश की है. इस बार भी रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराकर कुछ नया करना चाहा. लेकिन उन्हें भी क्या पता था कि उनकी तस्वीरों पर इतना बवाल हो जाएगा कि मामला पुलिस तक पहुंच जाएगा. रणवीर की जिन न्यूड तस्वीरों पर इतना विवाद हो रहा है, आखिर वो तस्वीरें क्लिक किसने की हैं? तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर के बारे में जानना नहीं चाहेंगे आप?

किसने किया रणवीर का न्यूड फोटोशूट?

अब रणवीर सिंह की तस्वीरों पर इतना बवाल हो ही रहा है, तो आइए आपको बता ही देते हैं कि एक्टर की न्यूड तस्वीरें लेने वाला फोटोग्राफर है कौन? रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर Ashish Shah ने किया है. आशीष शाह एक इंडियन फोटोग्राफर हैं. वे अपने बोल्ड और इमेजरी कंटेंट के लिए जाने जाते हैं.

शाह का काम साउथ एशियन टैलेंट को नेचुरल और रॉ फ़ॉर्म में दिखाता है. उनके काम में खूबसूरत फ़ैशन इमेजरी की भी झलक मिलती है, जो एंपावरिंग होने के साथ सेंसिटिव भी होती है.

आप अगर आशीष शाह का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे, तो आपको उनकी क्लिक की हुई कई शानदार तस्वीरें दिख जाएंगी. शाह के फोटोशूट की तस्वीरों में बोल्डनेस, क्लासीनेस और सिंपलिसिटी के साथ ग्रेस भी देखने को मिलेगा, उनकी यही क्वालिटी उनकी तस्वीरों को खास बनाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Shah (@ashishisshah)

रणवीर के फोटोशूट में लगा इतना समय

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट करने में आशीष को 3 घंटे का समय लगा है. फोटोशूट मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में किया गया है. पेपर मैगजीन के साथ आशीष शाह पहले भी काम कर चुके हैं. ईटाइम्स संग बातचीत में उन्होंने बताया- मैं पहले भी उनके  (पेपर मैगजीन) साथ काम कर चुका हूं. लेकिन रणवीर के साथ ये मेरी पहली मीटिंग थी. 

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट करने पर आशीष शाह ने कहा- मैं उस मोमेंट के फ्लो में था. मुझे उस मोमेंट में जो ठीक लगा, मैंने वो तस्वीरें लीं 

एक तरफ जहां रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर हंगामा हो रहा है, तो कई लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं. इस बारे में बात करते हुए आशीष शाह ने कहा- मुझे भी काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है. जिन लोगों को फोटोग्राफी और पेंटिंग की समझ है उन्हें तस्वीरें पसंद आएंगी. मुझे नहीं पता कि कोई दूसरा एक्टर ऐसा कुछ कर पाएगा या नहीं. रणवीर पर ये सूट हुआ है. उनकी अपनी पर्सनैलिटी है और उन्होंने उसे तस्वीरों में उतारा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें