scorecardresearch
 

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: प्र‍ियंका की शादी का रूल फॉलो करेंगे विक्की-कटरीना, मोबाइल ले जाना सख्त मना

एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की चर्चाएं लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. शादी को लेकर सस्पेंस भी बना हुआ है. हालांकि, अभी तक कपल की ओर से कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. इसके साथ ही शादी के इन्वाइट भी अभी तक नहीं भेजे गए हैं.

विक्की कौशल-कटरीना कैफ विक्की कौशल-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्की-कटरीना की शादी में नहीं ले जा सकते मोबाइल
  • जल्द जारी होगी गेस्ट लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की चर्चाएं लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. शादी को लेकर सस्पेंस भी बना हुआ है. हालांकि, अभी तक कपल की ओर से कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. इसके साथ ही शादी के इन्वाइट भी अभी तक नहीं भेजे गए हैं. कहा जा रहा है कि कपल शादी में भरपूर प्राइवेसी रखने वाला है. शादी, राजस्थान के रिजॉर्ट में होगी. 

मिली है खास जानकारी
इंडिया टुडे को मिली जानकारी के मुताबिक, विक्की कौशल शादी के इन्वाइट में मोबाइल को न लेकर आने की बात डालने वाले हैं. वेन्यू में कोई भी गेस्ट मोबाइल फोन नहीं लेकर आएगा. इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी सख्त आदेश दिए गए हैं कि सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो शादी के वेन्यू से लीक न हो. सूत्र ने बताया कि दोनों के लिए यह खास दिन होने वाला है. ऐसे में यह पुख्ता किया जाएगा कि किसी भी कीमत पर दोनों की शादी के वीडियोज और फोटोज लीक न हो. कटरीना और विक्की शादी की तैयारी में व्यस्त हैं और उन्होंने एक स्पेशल टीम बनाई है जो प्राइवेसी और सिक्योरिटी का खास ख्याल रखेगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कहा जा रहा है कि वेन्यू में एक ऐसा एरिया बनाया गया है, जहां मोबाइल फोन जमा किए जाएंगे. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा दोनों की ओर से परिवार के सभी लोग शामिल रहेंगे. ऐसे में वेन्यू में मोबाइल फोन न लेकर जाने का रूल परिवार वालों के लिए भी लगाया गया है. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब सेलिब्रिटीज अपनी शादी में मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करने की बात रख रहे हों. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी यही रूल अपनाया था. 

वेडिंग अनाउंसमेंट करने वाले हैं कटरीना-विक्की, जल्द मिलेगा शादी का निमंत्रण!

इसके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में भी मोबाइल फोन अलाओ नहीं थे. दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में लेक कोमो में शादी रचाई थी. इस शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें