scorecardresearch
 

जब एक क्लासमेट राधिका मदान के प्यार में हुआ था पागल, को-स्टार सनी ने कहा 'Creepy'

राधिका मदान इन दिनों अपनी फिल्म सिद्दत को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में राधिका एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं, जो अपने आशिक को फ्रेंडजोन कर देती है. असल जिंदगी में राधिका का सामना भी ऐसे आशिक से हो चुका है. राधिका के इस आशिक पर उनके को-स्टार सनी का रिएक्शन काफी मजेदार है.

राधिका मदान राधिका मदान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख खान की स्टाइल में मिला था पहला प्रपोजल
  • फेसबुक पर गाने लिख, टैग करता था राधिका को

राधिका मदान इन दिनों अपनी फिल्म सिद्दत को लेकर खासी चर्चा में हैं. इस फिल्म में राधिका के ऑपोजिट सनी कौशल हैं. फिल्म एक ऐसी लड़की की है, जो अपने दोस्त को फ्रेंडजोन कर देती है.

प्यार, सिद्दत पर आधारित इस फिल्म की एक्ट्रेस राधिका से जब हमने पूछा कि क्या कभी कोई सिद्दत से उनके पीछे पड़ा है. जवाब में राधिका अपने स्कूल के दिनों को याद कर कहती हैं, हां, एक लड़का था. हालांकि राधिका की स्टोरी सुनते ही उनके को-स्टार सनी ने आशिक को क्रीपि कह दिया. 

 

 

फेसबुक पर मिला पहला प्रपोजल

राधिका बताती हैं, स्कूल के दिनों में मेरे क्लास में एक लड़का था. उस वक्त हम नए-नए फेसबुक पर आए थे. तो मेरा पहला प्रपोजल मुझे फेसबुक पर ही मिला था. मुझे आमने सामने या फोन पर भी उसने कुछ नहीं बताया था. एक दिन याहू मेसेंजर पर उसने लिखा था कि अपना फेसबुक मेसेज देखो. मैंने जब चेक किया, तो उसमें लिखा था, तुझमें रब दिखता है, यारा मैं करूं. मेरा पहला रिएक्शन तो यही था कि कितना स्वीट है. 

वो रोजाना मेरे लिए गाने लिखता था 

राधिका आगे कहती हैं, वो रोजाना मेरे लिए गाना लिखता था और मुझे उसमें टैग करता था. मेरा बचपन से प्यार कुछ ऐसा ही था. मजेदार बात तो यह थी कि वो मेरे क्लास में सामने ही बैठता था लेकिन क्लास के वक्त वो इसका जिक्र तक नहीं करता था कि उसने मुझे फेसबुक पर कुछ लिखा है या फिर हमारी कल ही बात हुई है. वहीं मेरी क्लास एक्टिविटी को देखते हुए वो गाने बनाता रहता था. 

जब को-स्टार ने कहा, क्रीपि 

राधिका की बात सुन सनी फौरन बोल उठे, ये लड़का थोड़ा क्रीपि नहीं लग रहा है कि क्लास में आंख तक नहीं मिला रहा और फेसबुक पर आशिक बना बैठा है. सनी की बात पर हामी भरते हुए राधिका ने कहा, मुझे भी लगता था कि कहीं किसी ने उसका अकाउंट तो हैक नहीं कर लिया हो. 

रब ने बना दी जोड़ी का राज-सूरी था 

राधिका कहती थी, यह लड़का मुझे वाकई में रब ने बना दी जोड़ी की याद दिलाता था. एक तरफ फेसबुक पर शाहरुख बनकर प्यार-मोहब्बत की बातें कर रहा है, तो वहीं दूसरी ओर सूरी की तरह क्लासरूम में मुझसे बात तक ढंग से नहीं करता था. मैंने एक ही इंसान में सुरी और राज को देखा था. बहुत ही फनी था, वो वक्त. इसे कभी नहीं भूलती क्योंकि लाइफ का पहला प्रपोजल था. 

 

 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें