scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काम पर वापस लौटीं शहनाज गिल, बताया एक्टर को खोने का दर्द

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैन्स समेत पूरी इंडस्ट्री शॉक्ड रह गई थी. एक्टर का निधन 40 की उम्र में हुआ. वजह रही हार्ट अटैक. इनके जाने से दोस्त शहनाज गिल और परिवार गहरे सदमे में आ गया था. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज चुप हो गई थीं. सोशल मीडिया पर भी वह एक्टिव नहीं रहीं. अब इनकी फिल्म 'हौंसला रख' 15 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है.

शहनाज गिल शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज गिल ने दिया इंटरव्यू
  • बयां किया सिद्धार्थ को खोने का दर्द
  • जल्द रिलीज होगी शहनाज की फिल्म

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैन्स समेत पूरी इंडस्ट्री शॉक्ड रह गई थी. एक्टर का निधन 40 की उम्र में हुआ. वजह रही हार्ट अटैक. इनके जाने से दोस्त शहनाज गिल और परिवार गहरे सदमे में आ गया था. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज चुप हो गई थीं. सोशल मीडिया पर भी वह एक्टिव नहीं रहीं. अब इनकी फिल्म 'हौंसला रख' 15 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को खो देने का दर्द बयां किया. वह इस समय अपनी पंजाबी फिल्म के प्रमोट करने में व्यस्त हैं. 

शहनाज ने कही यह बात
बॉलीवुड बबल संग बातचीत में शहनाज गिल ने कहा, "जब हम किसी से प्यार करते हैं, इस व्यक्ति से इमोशनल अटैचमेंट खुद हो जाता है. केवल एक मां ही जान सकती है कि आखिर मैं का प्यार कैसा होता है और मैं यह समझ सकती हूं, क्योंकि मेरी मां भी मुझे बहुत प्यार करती है. सिद्धार्थ के जाने से रीटा आंटी टूट चुकी हैं." बता दें कि शहनाज गिल फिल्म में दिलजीत दोसांझ संग नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सोनम बाजवा भी लीड रोल में हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी 'बिग बॉस 13' में सबसे ज्यादा चर्चा रही थी. दोनों घंटों साथ रहते थे. उनके बीच कभी कभी लड़ाई भी होती थी. शहनाज सिद्धार्थ का गुस्सा कंट्रोल करने में मदद करती थीं. एक तरफ मस्तीखोर और चुलबुली शहनाज गिल और दूसरी तरफ एग्रेसिव और दमदार सिद्धार्थ शुक्ला, दोनों ही पर्सनैलिटी जब साथ आती थी, दर्शक खूब एंटरटेन होते थे. 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की काम पर वापसी, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि दिलजीत दोसांझ फिल्म की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं, जिसमें शहनाज गिल की झलक भी देखी जा सकती है. कहीं न कहीं दिलजीत एक अलग अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करने का प्रयास कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें