scorecardresearch
 

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के बर्थडे पर शेयर की अनसीन फोटोज, देवर ईशान ने उतारी नजर

शाह‍िद लिखते हैं- 'सिर्फ तुम्हारे साथ खुशी के पल ही नहीं बल्क‍ि दुख भी बांटना है. एक-दूसरे की बांहों में हम सिर्फ हर दिन हंसते नहीं है लेक‍िन रोते भी हैं. तुम मेरी दुनिया का सेंटर हो. और मुझे ये किसी दूसरे तरीके से नहीं चाह‍िए. हैप्पी हैप्पी बर्थडे.'

शाह‍िद कपूर-मीरा राजपूत शाह‍िद कपूर-मीरा राजपूत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंगलवार को था मीरा राजपूत का बर्थडे
  • शाह‍िद कपूर ने पत्नी संग शेयर की फोटोज
  • देवर ईशान ने उतारी भाभी की नजर

शाह‍िद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की बॉन्ड‍िंग किसी से छिपी नहीं है. दोनों एक-दूसरे के हर स्पेशल डे को याद रखते हैं और विश करना नहीं भूलते हैं. मंगलवार को मीरा राजपूत के जन्मदिन पर शाह‍िद ने पत्नी संग अनसीन फोटोज शेयर किया था. इसी के साथ उन्होंने मीरा के लिए स्पेशल नोट लिखा.

शाह‍िद लिखते हैं- 'सिर्फ तुम्हारे साथ खुशी के पल ही नहीं बल्क‍ि दुख भी बांटना है. एक-दूसरे की बांहों में हम सिर्फ हर दिन हंसते नहीं है लेक‍िन रोते भी हैं. तुम मेरी दुनिया का सेंटर हो. और मुझे ये किसी दूसरे तरीके से नहीं चाह‍िए. हैप्पी हैप्पी बर्थडे.' शाह‍िद कपूर ने मीरा के साथ दो तस्वीरें शेयर की है. पहली तस्वीर में मीरा और शाह‍िद की कैंड‍िड तस्वीर देखी ता सकती है, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों साथ खड़े होकर कैमरे पर पोज देते नजर आ रहे हैं. 

'लोग कहते थे डाउनमार्केट लगता है सरनेम', इसलिए रवि शुक्ला से बने रवि किशन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

मीरा के देवर ने भाभी की उतारी नजर 

शाह‍िद के इस पोस्ट पर मीरा ने लिखा 'सपनों में ऐसा पति मिलता है, आई लव यू'. वहीं मीरा के देवर ईशान खट्टर ने भी भाभी को विश करते हुए लिखा 'बेशकीमती हैप्पी बर्थडे गर्ल @mira.kapoor' उन्होंने इसके साथ 'थू थू' भी लिखा है जिसे समझाते हुए एक यूजर लिखते हैं  'ये थू थू एक तरह से नजर उतारना है.'

भारती सिंह से रश्मि देसाई तक, स्पेशल डाइट से स्टार्स ने कम किया वजन

मीरा और शाह‍िद की हैप्पी मैरिड लाइफ 

मीरा और शाह‍िद की शादी जुलाई 2015 में हुई थी. चूंकि मीरा का कोई बॉलीवुड कनेक्शन नहीं है इसल‍िए शाह‍िद की वेड‍िंग खूब चर्चा में रही थी. शादी के एक साल बाद उन्होंने बेटी मीशा का स्वागत किया. इसके दो साल बाद उन्हें बेटा जैन हुआ. मीरा और शाह‍िद अक्सर अपने बच्चों और फैमिली के साथ फोटोज शेयर करते हैं.      


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें