scorecardresearch
 

शाहरुख ने #AskSRK में खोला अपनी 'हॉटनेस' का राज, वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंची इंडिया तो जाएंगे मैच देखने!

शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर 'पठान' का टीजर शेयर करके फैन्स को सरप्राइज दिया था. अब ट्विटर पर उन्होंने एक सरप्राइज #AskSRK सेशन कर डाला और जनता के सवालों के खूब मजेदार जवाब दिए. बिना गर्लफ्रेंड, अकेले 'पठान' देखने से लेकर, 'हॉट' होने के सीक्रेट तक शाहरुख के जवाब दिल खुश करने वाले हैं.

X
'पठान' में शाहरुख खान
'पठान' में शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी सुपरस्टार शाहरुख खान आजकल फुल फॉर्म में हैं. जहां 2018 के बाद वो 2023 की शुरुआत में बड़ी स्क्रीन पर दमदार वापसी के लिए तैयार हैं. वहीं इस वापसी से पहले अपने चाहनेवालों का दिल खुश करने में भी शाहरुख कोई कसर नहीं छोड़ रहे. 2 नवंबर को अपने बर्थडे पर शाहरुख ने 'पठान' की टीजर शेयर किया था जिसे देखने के बाद से फैन्स की एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई है.

अपनी कमबैक फिल्म के लिए शाहरुख ने जोरदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है और ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आ रहे हैं. अभी तक तो फैन्स 'पठान' में शाहरुख के एक्शन अवतार के ही चर्चे करने में लगे हुए थे. लेकिन अब शाहरुख ने ट्विटर पर फैन्स को अचानक से एक और सरप्राइज दिया और उनके साथ एक #AskSRK सेशन कर डाला. इस सेशन में शाहरुख ने ट्विटर पर अपने फैन्स के सवालों के खूब मजेदार जवाब दिए और अपनी सेन्स ऑफ ह्यूमर से एक बार जनता का दिल जीत लिया. 

'हॉटनेस' का राज और अकेलेपन का मैटर 
#AskSRK शुरू होते ही एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि वो इतने हॉट कैसे हैं. अपने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, 'पेरी पेरी सॉस के साथ चिकन खाने से हेल्प मिलती है... शायद'. कुछ ही दिन पहले शाहरुख के बर्थडे पर हजारों फैन्स उनके घर 'मन्नत' के बाहर इकठ्ठा हुए थे और उन्होंने अपने फेवरेट स्टार को विश किया था.

फैन्स के इस प्यार पर शाहरुख ने कहा, 'कोविड रेस्ट्रिक्शन की वजह से कई साल हो गए, तो लोगों को मिलने के लिए आते देखना बहुत अच्छा लगा.' शाहरुख ने बताया कि कोविड 19 महामारी के बाद उनमें एक बड़ा बदलाव ये आया है कि वो अब कुछ भी जल्दी में नहीं करना चाहते. 

शाहरुख खान का #AskSRK सेशन

एक फैन ने शाहरुख को ट्वीट करते हुए कहा कि उसने गर्लफ्रेंड के साथ 'पठान' देखने का प्लान बनाया था, मगर अब उस लड़की की शादी किसी और से हो जाएगी. टूटा दिल लेकर आए इस फैन को तसल्ली देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'सो सॉरी मैन... लेकिन अकेले में भी फिल्म अच्छी ही लगेगी, डोंट वरी.' एक फैन ने पूछा कि शाहरुख जब अकेले होते हैं तो क्या खुद से बातें करते हैं? इसपर किंग खान ने कहा, नहीं... इतना अकेला भी नहीं हूं.' 

शाहरुख खान का #AskSRK सेशन

'पठान' से घर वापसी, अच्छाई पर बुराई की जीत 
शाहरुख ने एक फैन का जवाब देते हुए बताया कि इतने लम्बे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर लौटन उनके लिए 'घर वापसी' जैसा है. इस वापसी से पहले शाहरुख ने एक मुश्किल दौर भी झेला जब उनके बेटे आर्यन विवादों में आ गए थे और महीने भर उन्हें जेल में भी रहना पड़ा. एक फैन ने पूछा कि उन्होंने जो भी परेशानियां झेलीं, उनसे उबर कर वापिस आने की मोटिवेशन कैसे मिली? शाहरुख ने कहा, 'इन्सान को यकीन रखना पड़ता है कि अच्छाई हमेशा बुराई पर भारी पड़ती है.' 

शाहरुख खान का #AskSRK सेशन

वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंची इंडिया तो ग्राउंड में देखेंगे मैच! 

शाहरुख खान का #AskSRK सेशन

स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग और अदाओं से किसी को भी फैन बना लेने वाले शाहरुख, फैन्स से बातें भी बहुत दिलचस्पी से करते हैं. शनिवार के #AskSRK सेशन के बाद सोशल मीडिया की जनता एक बार फिर से शाहरुख की दीवानी हुई जा रही है और 'पठान' का इंतजार कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें