scorecardresearch
 

शाहरुख खान ने दिया 'पठान' के सीक्वल का हिंट, बोले- 'दुआ करो कि हम जल्दी काम शुरू करें'

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में अपने बर्थडे पर फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया. उनकी फिल्म 'पठान' का पहला टीजर शेयर कर दिया गया है और जनता इसे देखने के बाद बहुत मजे में हैं. लेकिन एक इवेंट पर शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा है कि फैन्स अभी से 'पठान 2' के लिए भी एक्साइटेड हो रहे हैं.

X
'पठान' में शाहरुख खान
'पठान' में शाहरुख खान

शाहरुख खान का बर्थडे पिछले दिनों बहुत चर्चा में रहा. 'जवान' स्टार ने अपना बर्थडे खुद कैसे मनाया, उससे ज्यादा दिलचस्प ये था कि दुनिया भर में उनके फैन्स ने उनके जन्मदिन को खूब सेलेब्रेट किया. लेकिन शाहरुख ने दुनिया भर में अपने चाहने वालों को बर्थडे पर एक बहुत खास तोहफा दिया. 2018 में आई 'जीरो' के बाद से अपने चहेते स्टार को फिर से जोरदार लीड रोल में देखने का इंतजार कर रहे फैन्स को बड़ा तोहफा मिला और शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म 'पठान' का टीजर शेयर कर दिया.

5 साल के ब्रेक के बाद शाहरुख अब जनवरी 2023 में थिएटर्स में धमाका करने आ रहे हैं. इधर फैन्स 'पठान' में शाहरुख के लुक और उनके जोरदार एक्शन की तारीफ करते नहीं थक रहे, उधर बॉलीवुड के 'बादशाह' ने एक और एक्साइटिंग हिंट दिया है. 

'पठान 2' की तरफ शाहरुख का इशारा
शाहरुख ने अपने बर्थडे पर मुंबई में एक खास फैन इवेंट भी अटेंड किया और अपने चाहने वालों को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया. इसी सिलसिले में अपने फैन्स को शाहरुख ने कहा, 'आप लोग दुआ करो कि पठान का सीक्वल बन जाए. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि सबको ये (पठान) पसंद आए. हम सबने फिल्म पर बहुत मेहनत की है. और दीपिका, जॉन, सिद्धार्थ आनंद और आदी (आदित्य चोपड़ा) के लिए भी. मैं उम्मीद करता हूं, आप दुआ करें कि फिल्म इतनी अच्छी लगे और दूसरे पार्ट भी आए, ताकि हम जल्दी से सीक्वल पर काम कर सकें.' 

कुछ दिनों पहले भी 'पठान' के सीक्वल को रिपोर्ट्स आ रही थीं लेकिन अभी इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं था. हालांकि शाहरुख के इशारे के बाद तो ये तय ही है कि 'पठान' का सीक्वल भी जरूर बनने वाला है.

ट्रेलर की हो रही खूब तारीफ 
'पठान' के ट्रेलर को जनता बहुत पसंद कर रही है और शाहरुख का एक्शन अवतार लोगों को एक्साइटिंग लग रहा है. एक वजह ये भी है कि शाहरुख लम्बे समय से स्क्रीन से गायब हैं और ऐसे में उनकी सीधा धुआंधार एक्शन से वापसी मजेदार लग रही है. साथ ही जॉन अब्राहम जैसे धांसू एक्शन स्टार के बतौर विलेन आने से, शाहरुख की टक्कर जोरदार हो गई है. 'पठान' का टीजर इसलिए भी शाहरुख फैन्स को पसंद आ रहा है कि इससे पहले शाहरुख ने कई फिल्मों में ड्रामा और रोमांस वाले किरदार निभाए हैं. 

'पठान' के अलावा अगले साल शाहरुख की 'जवान' और 'डंकी' भी रिलीज होनी है. जहां 'जवान' में वो एक बार फिर से जोरदार एक्शन करते दिखने वाले हैं, वहीं 'डंकी' एक सोशल ड्रामा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें