scorecardresearch
 

Pathaan: जख्मी 'पठान' को बचाने आया टाइगर, सलमान का कैमियो Leak, एक्शन सीक्वेंस देख थियेटर्स में बजीं तालियां

पठान और टाइगर का ऐसा यूनियन आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. ये पहली बार है जब पठान और टाइगर एक साथ स्क्रीन पर एक्शन करते दिख रहे हैं. लीक वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे टाइगर अपने दोस्त पठान को दुश्मनों से बचाने आया है. शाहरुख-सलमान मशीन गन से गोलियां दागकर दुश्मनों को मार गिराते हैं.

X
शाहरुख खान-सलमान खान
शाहरुख खान-सलमान खान

कम ही होता है जब बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान स्क्रीन शेयर करते हैं. 25 जनवरी को रिलीज हुई पठान ने दोनों एक्टर्स ने फैंस को बड़ी ट्रीट दे डाली है. पठान में किंग खान और दबंग खान साथ आए हैं. मूवी में सलमान खान ने कैमियो प्ले किया है. ये चंद मिनटों का कैमियो अब सोशल मीडिया पर लीक भी हो गया है.

सलमान का कैमियो लीक

अगर आप पठान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने से चूक गए हैं, तो निराश होने की बात नहीं. क्योंकि सोशल मीडिया पर पठान से जुड़े कई क्लिप्स पहले शो के प्रीमियर होते ही लीक हो गए हैं. पठान से शाहरुख और सलमान का कैमियो सीन भी इन्हीं में से एक है. पठान और टाइगर का ऐसा यूनियन आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा. ये पहली बार है जब पठान और टाइगर एक साथ स्क्रीन पर एक्शन करते दिख रहे हैं. लीक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे टाइगर अपने दोस्त पठान को दुश्मनों से बचाने आया है.

साथ आए सलमान-शाहरुख

हाई ओक्टेन एक्शन सीक्वेंस के बीच जान की बाजी लगी है. शाहरुख खान बुरी तरह जख्मी हैं. वे दुश्मनों से घिरे हुए हैं. मिसाइलों से उनपर दुश्मन वार कर रहे हैं. तभी अपने दोस्त को बचाने आए टाइगर की धांसू एंट्री होती है. पठान से मिलते ही टाइगर ने कहा- तेरे लिए आया हूं. बहुत बड़ा कांड किया है ना तूने. किंग खान जवाब में कहते हैं- पठान हूं. इसके बाद दोनों दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हैं. दोनों हाथ में मशीन गन से गोलियां दागकर दुश्मनों को मार गिराते हैं. मतलब फुल तबाही मचाते हैं.

फैंस में डबल एक्साइटमेंट

पठान और टाइगर के बीच फिल्माए गए एक्शन सीक्वेंस को देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं. शाहरुख और सलमान खान को यूं साथ देख थियेटर्स में लोग हूटिंग कर रहे हैं, तालियां बजा रहे हैं. लोगों की एक्साइटमेंट पीक पर है. डबल खुशी फैंस को इस बात की भी है कि पठान के साथ ही सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज हुआ है.

दूसरी तरफ, पठान को फैंस फुल पैसा वसूल बता रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट रिव्यूज इसे सुपर डुपर हिट बताते हैं. फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन 50-56 करोड़ के बीच का है. देखना होगा पठान को लेकर ये प्रेडिक्शन कितनी सही साबित होती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें