scorecardresearch
 

बड़े पर्दे पर लौटेगा शक्तिमान? इस एक्टर को ऑफर हुआ रोल, जल्द होगी बड़ी अनाउंसमेंट

90s के दौर में टीवी देख कर बड़ा हुआ कोई भी व्यक्ति शक्तिमान को नहीं भूल सकता. भारत का पहला सुपरहीरो शक्तिमान अब जल्द ही बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाला है. टीवी पर शक्तिमान का किरदार निभा चुके और शो लेकर आने वाले, मुकेश खन्ना भी इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं. और इस सुपरहीरो के किरदार में रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं!

X
शक्तिमान शक्तिमान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्म में रणवीर बनेंगे शक्तिमान
  • ओरिजिनल शक्तिमान मुकेश खन्ना बनाएंगे फिल्म
  • रणवीर भी ले रहे किरदार में दिलचस्पी

रणवीर सिंह को जनता 'गली बॉय' के रैपर से लेकर '83' में कपिल देव तक के किरदार में देख चुकी है और अपने रोल में उनका कमिटमेंट हर बार लोगों को दंग कर देता है. अब रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही बड़े पर्दे पर, भारत के पहले सुपरहीरो शक्तिमान के रोल में नजर आ सकते हैं. 

90s में शक्तिमान (Shaktiman) को टीवी पर लेकर आने वाले मुकेश खन्ना ने इसी साल अनाउंस किया था कि वो अपने आइकॉनिक किरदार को लेकर भारत की सबसे बड़ी सुपरहीरो फिल्म बनाने वाले हैं. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि ये किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह को ऑफर दिया गया है. 

रणवीर को भी है इंटरेस्ट

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने रणवीर को फिल्म में शक्तिमान बनने का ऑफर दिया है. रणवीर ने अभी ऑफर स्वीकार तो नहीं किया है, मगर वो इस प्रोजेक्ट में बहुत दिलचस्पी दिखा रहे हैं. सूत्र ने बताया, "रणवीर ने भारतीय सुपरहीरो, शक्तिमान का रोल करने में बहुत दिलचस्पी दिखाई है. मेकर्स को भी लगता है कि पहली बार 1997 में इंट्रोड्यूस हुए इस सुपरहीरो किरदार में, रणवीर एक नेचुरल करिश्मा लेकर आ सकते हैं. एक्टर और उनकी टीम से बातचीत जारी है."

मनोज बाजपेयी की फिल्म सत्या का शाहरुख-माधुरी कनेक्शन, 'गोली मार भेजे में' गाने से खुश नहीं थे अनुराग कश्यप

इस खबर पर कमेंट करने के लिए मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) से भी संपर्क किया गया मगर वो फिलहाल कोई डिटेल नहीं बताना चाहते. हालांकि, दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अभी इस खबर से इनकार नहीं किया है. 

फरवरी में हुई थी 'शक्तिमान' की अनाउन्समेंट

इस साल फरवरी में ही सोनी पिक्चर्स ने एक टीजर वीडियो के साथ शक्तिमान पर फिल्म अनाउंस की थी. टीवी शो में शक्तिमान का रोल करने वाले मुकेश खन्ना की कम्पनी भीष्म इंटरनेशनल भी इस प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रही है.

अनाउंसमेंट में कहा गया था कि ये फिल्म एक ट्राइलॉजी यानी तीन पार्ट में होगी और इसमें देश का कोई लीडिंग सुपरस्टार शक्तिमान का रोल करेगा. टीजर में शक्तिमान के नए कॉस्टयूम की एक झलक थी, जिसे फैन्स ने बहुत पसंद किया था. 

बूढ़ी मां को 20 साल से कंधे पर उठाकर तीर्थ करा रहा बेटा, अनुपम बोले- इसका पता दो मुझे

रणवीर के आने वाले प्रोजेक्ट

रोहित शेट्टी के साथ रणवीर अपनी फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) का शूट पूरा कर चुके हैं. वो अभी करण जौहर (Karan Johar) की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर काम कर रहे हैं. इसके बाद रणवीर 'सिम्बा 2' और डायरेक्टर शंकर की एक फिल्म करने वाले हैं. मगर इन दोनों ही फिल्मों का शूट हाल-फिलहाल शुरू होने की उम्मीद तो नहीं है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें